Rewari News : कोसली विधानसभा से भावी प्रत्याशी जगदीश यादव ने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई

कांग्रेस के वरिष्ठ और अहीरवाल के लोकप्रिय नेता पुर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव के मध्यनज़र कोसली विधानसभा के सभी कांग्रेस पार्टी के ऊर्जावान साथियों की ज़ोन वाइज गाँवो की मीटिंग बुलानी शुरू कर दी है। इस मीटिंग का उद्देशय ज़ोन वाइज कमेटी का गठन करना है। आज हल्का कार्यालय बेरली पैट्रॉल पम्प पर सभी साथीयो से विचार विमर्श करके जोन की कमेटी के पदो पर पदाधिकारी नियुक्त किए गए।



आज ज़ोन न० 1 की मीटिंग में बोड़िया कमालपुर, मांढिया खुर्द, रसुली, ढोकिया, बिहारीपुर, हालूहेड़ा, बेरली खुर्द, बेरली कलाँ, मुसेपुर, चोकी नo 2, कुमरोधा और मोतला खुर्द के कर्मठ साथियों की मीटिंग हुई जिसमे सर्वसम्मति से बीर सिंह बोड़िया कमलापुर को ज़ोन प्रधान और बेरली कलाँ निवासी ज़िले सिंह थानेदार और बेरली खुर्द निवासी करण सिंह को उपप्रधान बनाया गया।

उपस्थित सम्मानित कांग्रेस पार्टी के ऊर्जावान साथियों को संबोधित करते हुए पुर्व मंत्री ने कहा कि आज लोकप्रिय सांसद युवा नेता दीपेन्द्र सिंह हुड्डा की हरियाणा माँगे हिसाब पदयात्रा के दोरान जनता का भारी जनसमर्थन मिल रहा है और निश्चित तोर पर हरियाणा ने कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।



उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार से आज प्रदेश की जनता तंग आ चुकी है और जनता मन बना चुकी है की आगामी विधानसभा में कांग्रेस पार्टी की पुर्ण बहुमत की सरकार चौ० भुपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में बने।

इस अवसर पर पुर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश यादव ने कल 21 जुलाई को बावल में लोकप्रिय सांसद युवा नेता चौ० दीपेन्द्र सिंह हुड्डा जी की हरियाणा माँगे हिसाब पदयात्रा में सभी साथियों को बढ़चढ़ भाग लेने का आह्वान किया।



उन्होंने नेता प्रतिपक्ष चौ० भुपेंद्र सिंह हुड्डा जी और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चौ० उदय भान जी के 27 जुलाई को रेवाड़ी के श्री कृष्ण भवन (यादव धर्मशाला) में होने वाले ज़िला सत्रीय धन्यवादी सम्मेलन में ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में पहुँचने की अपील की।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें