Rewari News : धारुहेड़ा में रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया



रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन द्वारा मेगा रक्तदान शिविर रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन ने रोटरी ब्लड बैंक, गुरुग्राम और एस.एस. ब्लड बैंक, भिवाड़ी के सहयोग से हीरो मोटो कॉर्प, धारूहेड़ा में मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में 595 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। शिविर का उद्घाटन प्लांट हेड विकास मेहता, प्लांट एचआर हेड धर्म रक्षित, चिकित्सा अधिकारी डॉ. रजत साहा, रोटरी जिला 3011 की वरिष्ठ सदस्य डॉ. पुष्पा सेठी और नागरिक अस्पताल से उप सिविल सर्जन डॉ. अशोक कुमार ने किया। शिविर के प्रोजेक्ट चेयरमैन डॉ. पवन गुप्ता थे। 



राहुल जैन, जे.पी. चौहान, ज्योति गुप्ता, सीए निधि गौतम, नेहा शर्मा, मीनाक्षी अरोड़ा, रोटरी ब्लड बैंक के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुनील तनेजा भी शिविर में शामिल हुए और उन्होंने रक्तदाताओं की सराहना की और उन्हें सम्मानित भी किया। सीए निधि गौतम ने भी रक्तदान किया। क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन मनीष अरोड़ा ने कहा कि सुबह से ही रक्तदाताओं का उत्साहजनक प्रतिसाद मिल रहा है। उन्होंने कहा कि क्लब इस वर्ष अधिकाधिक रक्तदान शिविर लगाएगा तथा 2500 यूनिट रक्त एकत्रित करने का लक्ष्य प्राप्त करने का प्रयास करेगा। प्रत्येक रक्तदाता को स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र दिया गया। क्लब के प्रवक्ता डॉ. नवीन अदलखा ने बताया कि रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन द्वारा हीरोमोटो कॉर्प में पिछले 14 वर्षों में यह 23वां रक्तदान शिविर था तथा यह शिविर रक्तदान के मामले में सर्वाधिक रक्त एकत्रित करने वाले शिविरों में से एक था।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें