Rewari News : भूपेंद्र सिंह हुड्डा के "धन्यवाद सम्मेलन" को सफल बनाने में साधु सिंह बावल ने झोंकी ताकत

रेवाड़ी में कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित धन्यवाद सम्मेलन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समक्ष टिकट के दावेदारों ने दिखाई ताकत। बावल विधानसभा से कांग्रेस की टिकट के दावेदार साधु सिंह बावल सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सम्मेलन में पहुंचे।



रेवाड़ी में बावल से वरिष्ठ कांग्रेस के नेता साधु सिंह ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी के धन्यवाद सम्मेलन में अपने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर राजनीतिक ताकत दिखाई। बावल से टिकट के दावेदार साधु सिंह ने डीजे के साथ पुष्प गुच्छ देकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का स्वागत किया। रेवाड़ी के गढ़ी बोलनी रोड स्थित श्री कृष्ण भवन यादव धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम को लेकर साधु सिंह हाथों में बैनर पोस्टर लेकर अपने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं की भीड़ के साथ अंबेडकर चौक पर पहुंचे और अन्य दावेदारों की तुलना में अपनी शक्ति का आभास कराया। 



बावल विधानसभा क्षेत्र से अपनी टिकट के प्रति आश्वस्त नजर आ रहे साधु सिंह ने मीडिया के समक्ष दावा किया कि उन्हें पार्टी हाईकमान पर पूरा विश्वास है टिकट उन्हें ही मिलेगी। साधू सिंह ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा तीसरी बार प्रदेश की कमान संभालेंगे। बावल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता साधु सिंह बावल ने कहा कि पूरे देश मे कांग्रेस का माहौल बना हुआ है और देश की जनता कांग्रेस के पक्ष में खड़ी है। साधु सिंह बावल विधानसभा क्षेत्र के गांवो में घर घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान चलाकर घर घर जाकर लोगों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों से अवगत करा रहे हैं। 



साधु सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कुशासन से जनता त्रस्त हो चुकी है और इससे छुटकारा पाना चाहती है। इसलिए जनता कांग्रेस पार्टी की ओर देख रही है। साधु सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए वे गांव गांव घर घर घर जा रहे हैं जहां लोगो का अपार समर्थन उन्हें मिल रहा है। जिससे साफ हो गया है कि अब कांग्रेस की लहर है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनावों में हरियाणा में कांग्रेस पार्टी को प्रचंड बहुमत मिलेगा और पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा तीसरी बार सीएम बनेंगे। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें