Rewari News : विधायक चिरंजीव राव ने पंजाबी मार्केट में धंसी दुकानों का निरीक्षण किया

रेवाड़ी शहर की पंजाबी मार्केट में बरसात के चलते धंसी दुकानों का रेवाड़ी से कांग्रेस के विधायक चिरंजीव राव ने मौके पर पहुंचकर जायज लिया। विधायक चिरंजीव राव ने दुकानदारों से विस्तृत जानकारी ली और उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही मुख्यमंत्री से मुलाकात कर दुकानदारो को आर्थिक मदद करवाई जाएगी। विधायक चिरंजीव राव ने कहा शहर में हुए जल भराव का भी जायजा लिया। विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि बड़ा हादसा होने से बच गया। लेकिन प्रशासन को इससे सीख लेनी चाहिए क्योंकि शहर में काफी बिल्डिंग जर्जर हो चुकी हैं। इसलिए प्रशासन को जर्जर बिल्डिंग को चिन्हित कर उनकी मरम्मत करवानी चाहिए जो बिल्डिंग ज्यादा खराब हो गई है और रहने के लायक नहीं है उनको भी चिन्हित करना चाहिए। इसके अलावा शहर में जगह जगह जल भराव हो गया है। 



नगर परिषद की भारी कमी है आखिरकार समय रहते हुए नालों की सफाई क्यों नहीं करवाई गई। अधिकारियों को अपने दफ्तर से बाहर निकल कर जांच करनी चाहिए लेकिन हर बार शहर में जल भराव होता है मैंने कई बार विधानसभा में भी शहर के जल भराव का मुद्दा उठाया है लेकिन हर बार केवल आश्वासन दिया जाता है। पिछले बजट में यह भी बताया गया था कि रेवाड़ी शहर में स्ट्रांग ड्रेनेज सिस्टम डलवा दिया गया है तो फिर अब जल भराव क्यों हो रहा है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें