Rewari News : पावर लिफ्टिंग में आशा रानी ने प्रदेश एवं रेवाड़ी का नाम रोशन किया :: अमित स्वामी

पावर लिफिटंग फैडरेशन आफ तक आयोजित राष्ट्रीय पावर लिफिटंग आशा रानी ने मास्टर्स कैटेगरी में 84 इंडिया द्वारा इन्दौर में 21 से 26 जुलाई चैम्पियनशिप में रेवाड़ी की 47 वर्षीय कि.ग्रा. वजन वर्ग में 2 स्वर्ण, 1 कांस्य तथा ओवरआल प्रतियोगिता में रजत पदक जीत कर प्रदेश एवं इलाके का नाम रोशन किया है। आशा रानी ने डैड लिफट प्रतियोगिता में 155 कि.ग्रा. वजन उठा कर नया राष्ट्रीय रिकार्ड कायम किया है। अपनी उपलब्धियों के साथ आशा रानी अपने कोच किरणदीप सिंह उष्मापुर के साथ एशियन बाडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक तथा जिम एसोसियेशन रेवाड़ी के अध्यक्ष अमित स्वामी से भेंट करने पहुंची। 



जहां अमित स्वामी ने उन्हें सम्मानित करते हुए उनकी उपलब्धियों पर हर्ष जताते हुए कहा कि रेवाडी राव तुला राम स्टेडियम में गत 7 वर्षों से हैंडबाल कोच के रूप में नियुक्त आशा रानी ने ने अपनी अप मेहनत व लगन से राष्ट्रीय पावर लिफिटंग प्रतियोगिता में 4 पदक जीत कर प्रदेश एवं इलाके का नाम रोशन किया है। अमित स्वामी ने आशा व्यक्त की कि आशा रानी भविष्य में भी राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर पावर लिफिटंग में पदक जीत कर प्रदेश एवं देश का नाम रोशन करेंगी। उन्होने कहा कि आशा रानी सभी के लिए प्रेरणास्त्रोत है। आशा रानी ने अपनी उपलब्धियों का श्रेय अपने परिवार तथा अपने गुरू किरणदीप को दिया है। उल्लेखनीय है कि यह उपलब्धि अर्जित करने वाली आशा रानी हरियाणा की पहली महिला खिलाड़ी है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें