Rewari News : बावल के नए उप पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र श्योराण का सीएलजी कमेटी ने स्वागत किया

रेवाड़ी जिला पुलिस कमेटी (CLG) जिले के प्रमुख सदस्यों ने जिला सीएलजी कमेटी के नोडल अधिकारी उप पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र श्योराण से बावल कार्यालय पर मुलाकात की और जिला पुलिस कमेटी के चेयरमैन वरिष्ठ अधिवक्ता सुनील भार्गव, जिले के प्रमुख सदस्यों में भूपेंद्र गुप्ता नगर पार्षद, चैयरमैन प्रवीण भारद्वाज इष्टधारी, राजेंद्र सिंघल नगर पार्षद, प्रेमनाथ गेरा, डॉ विकास भारद्वाज आदि गणमान्य व्यक्तियों ने जिले में नव नियुक्ति पर पुलिस अधीक्षक का पौधा देकर स्वागत किया। 



इस अवसर पर उप पुलिस अधीक्षक महोदय ने कहा कि जिले को अपराध मुक्त करने के अंदर व पारिवारिक झगड़ों को सुलझाने में एवं नशे की गिरफ्त से नौजवानों को बचाने के अंदर सीएलजी कमेटी के सदस्यों का अहम योगदान रहता है, जिस जिले में सीएलजी कमेटी एक्टिव होती है। वहां अपराध पर अंकुश लगाने में पुलिस को बड़ी सहायता प्राप्त होती है, जिस प्रकार पुलिस सीएलजी कमेटी का सहयोग पुलिस को मिलता रहता है। उसी प्रकार पुलिस की तरफ से भी भरपूर सहयोग व उचित सहायता सीएलजी कमेटी व उनके सदस्यों को जिले को अपराध मुक्त बनाने के लिए मिलता रहेगा। जिला सीएलजी कमेटी रेवाड़ी पुलिस का एक अभिन्न अंग है जो की आम समाज के बीच रहकर अपराध पर पुलिस की तीसरी आंख बनने का काम करता है। डीएसपी साहब ने सभी सदस्यों का स्वागत के लिए धन्यवाद किया व जल्द ही जिले में जिले के वरिष्ठ पुलिस कमेटी के सदस्यों की मीटिंग लेने का आश्वासन दिया।



इस अवसर पर प्रवीण भारद्वाज इष्टधारी ने डीएसपी महोदय को बताया कि वरिष्ठ अधिवक्ता जिला पुलिस कमेटी के चेयरमैन सुनील भार्गव जी के नेतृत्व में सीएलजी कमेटी पिछले कई सालों से पुलिस के साथ मिलकर काम कर रही है और कई गंभीर मुद्दों को सुलझाने में अहम योगदान प्रदान किया है राहगीरी के कार्यक्रमों में भी CLG कमेटी का विशेष योगदान रहता है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें