Rewari News : विधायक चिरंजीव राव ने लाधुवास और डूंगरवास में रास्ते का उद्घाटन किया

रेवाडी से कांग्रेसी विधायक चिरंजीव राव ने गांव लाधुवास अहिर व डुंगरवास में विधायक आर्दश ग्राम योजना के तहत रास्ते का उदघाटन किया। रास्ता बनवाने पर समस्त ग्रामिणों की तरफ से विधायक चिरंजीव राव का जोरदार स्वागत किया गया, जोरदार स्वागत करने पर विधायक चिरंजीव राव ने समस्त ग्रामिणों को धन्यवाद करते हुए कहा कि विपरित परिस्थितियों में भी रेवाडी की जनता ने मुझ पर विश्वास दिखाकर मुझे विधानसभा भेजा था, जिसको मैं कभी नही भूला सकता हूं। पिछले 5 साल में विपक्ष का विधायक होते हुए मैंने जनता को हक दिलाने की भरपूर कौशिस की है। सरकार से जो भी पैसा आया है उसकी पाई पाई विधानसभा में लग रही है। हांलाकि कुछ बडी परियोजनाएं पूरी नही हो सकी, जिसके लिए मैंने भरपूर कौशिस भी की और आपकी आवाज को विधानसभा में बार बार रखा है। लेकिन अब समय दूर नही है क्योंकि प्रदेश की जनता ने भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है और कांग्रेस के हाथ में सत्ता की चाबी सौंपने कि ठान ली है। इसलिए अब 2 महिने बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर रेवाडी की दशा और दिशा बदल दी जाएगी। रेवाडी के रूके हुए सभी कार्य सूद सहित किए जाएगें। शनिवार को आए उपचुनाव के नतीजों में साफ हो गया है कि जनता भाजपा से तंग आ चुकी है। उपचुनाव के नतीजों में कुल 13 में से 11 सीटें इंडिया गठबंधन ने जीती हैं।



विधायक चिरंजीव राव ने कहा कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार से पूछती है कि आखिर देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी हरियाणा में क्यों है। आज घर घर में नशा कैसे फैला है। सरकारी पोर्टल व आईडी भष्ट्राचार के जनक व जनता के जी का जंजाल क्यों बने हैं। भाजपा के 10 साल के शासनकाल में हजारों करोड के 50 से ज्यादा बडे घोटाले क्यों हुए हैं। आखिरकार किसानों को न्यूतम समर्थन मूल्य क्यों नही मिल रहा है। भाजपा ने दलितों और पिछडे वर्ग की घोर उपेक्षा क्यों की। अगिनपथ और कौशल निगम के जरिए क्यों खत्म की पक्की नौकरियां। भाजपा सरकार ने हर वर्ग की उपेक्षा की है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें