Rewari News : जम्मू कश्मीर के कठुआ में भारतीय सेना के 7 जवानों की शहादत दुर्भाग्यपूर्ण :: अमित स्वामी


यंगमैन्स एसोसियेशन आफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित स्वामी ने जम्मू कश्मीर के कठुआ व दूसरे इलाकों में आतंकवादियों द्वारा घात लगाकर धोखे से किये गये हमले में 5 बहादुर जवान शहीद हो गए, वहीं 5 को घायल अवस्था में पठानकोट आर्मी हस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पूर्व जे.सी.ओ. प्रदीप नैन तथा राष्ट्रीय राइफल्स के राज कुमार भी आंतकियो के हमले में शहीद हो चुके हैं। आतंकवादियों ने कठुआ के निकट जवानों की गाड़ी पर पहले ग्रेनेड फेंका और उसके बाद गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें 5 जवान शहीद हो गए और 5 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हमले की जिम्मेवारी पाकिस्तान स्थित प्रतिबंधित जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े संगठन कश्मीर टाइगर्स ने ली है। अमित स्वामी ने देश के रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह को पत्र लिख कर मांग की है कि कश्मीर और ऐसे ज्वलंत इलाकों में आर्मी को अत्याधुनिक हथियारों से और अधिक सुसज्जित करना चाहिए। संस्था के आटो मार्किट स्थित कार्यालय में अमित स्वामी ने संस्था के पदाधिकारियों व सदस्यों के साथ 7 शहीदों को भावभीनी श्रृद्धांजलि अर्पित की और 2 मिनट का मौन रखा व उन्हें राष्ट्र का नायक बताया। इस अवसर पर ईश्वर पहलवान, हरचंद डहीना, सोनू यादव, ललित गुप्ता, पारस चौधरी, गौरव हरित, प्रवीण अग्रवाल, सुरेश कुमार, धर्मवीर प्रतीक शेखावत सोनू गुप्ता, श्याम लाल सोनी आदि उपस्थित रहे।



यंगमैन्स एसोसियेशन आफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित स्वामी ने जम्मू कश्मीर के कठुआ व दूसरे इलाकों में आतंकवादियों द्वारा घात लगाकर धोखे से किये गये हमले में 5 बहादुर जवान शहीद हो गए, वहीं 5 को घायल अवस्था में पठानकोट आर्मी हस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पूर्व जे.सी.ओ. प्रदीप नैन तथा राष्ट्रीय राइफल्स के राज कुमार भी आंतकियो के हमले में शहीद हो चुके हैं। आतंकवादियों ने कठुआ के निकट जवानों की गाड़ी पर पहले ग्रेनेड फेंका और उसके बाद गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें 5 जवान शहीद हो गए और 5 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हमले की जिम्मेवारी पाकिस्तान स्थित प्रतिबंधित जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े संगठन कश्मीर टाइगर्स ने ली है। अमित स्वामी ने देश के रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह को पत्र लिख कर मांग की है कि कश्मीर और ऐसे ज्वलंत इलाकों में आर्मी को अत्याधुनिक हथियारों से और अधिक सुसज्जित करना चाहिए। संस्था के आटो मार्किट स्थित कार्यालय में अमित स्वामी ने संस्था के पदाधिकारियों व सदस्यों के साथ 7 शहीदों को भावभीनी श्रृद्धांजलि अर्पित की और 2 मिनट का मौन रखा व उन्हें राष्ट्र का नायक बताया। इस अवसर पर ईश्वर पहलवान, हरचंद डहीना, सोनू यादव, ललित गुप्ता, पारस चौधरी, गौरव हरित, प्रवीण अग्रवाल, सुरेश कुमार, धर्मवीर प्रतीक शेखावत सोनू गुप्ता श्याम लाल सोनी आदि उपस्थित थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें