Rewari News : पार्टी ने अवसर दिया तो शहर को सबसे स्वच्छ और सुंदर बनाएंगे :: सतीश यादव

रेवाड़ी से भाजपा नेता एवं पूर्व जिला प्रमुख सतीश यादव ने शहर की दुर्दशा के लिए नेतृत्व को जिम्मेदार ठहराया। कहा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सोचे नेता। बोले पार्टी ने टिकट देकर उतारा तो रेवाड़ी को स्वच्छ और सुंदर बनाएंगे।



रेवाड़ी से पूर्व जिला प्रमुख एवं भाजपा नेता सतीश यादव ने अपने कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए रेवाड़ी शहर की दुर्दशा के लिए स्थानीय नेतृत्व को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि स्थानीय नेताओं के स्वार्थ के कारण शहर की विभिन्न परियोजनाएं प्रभावित हुई हैं। सतीश यादव ने कहा कि वे शहर के विकास के लिए नई सोच और विजन के साथ आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर नेताओ को एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने की बजाय इलाके के विकास के बारे में सोचना चाहिए। पूर्व जिला प्रमुख सतीश यादव ने बिना नाम लिए आरोप लगाया कि यहां के एक नेता ने अपने कार्यकाल में बाईपास निर्माण को पूरी तरह से प्रभावित किया था तथा अपनी और अपने रिश्तेदारों की जमीन बचाने के लिए बाईपास को मोड़ दिया। 



इसी तरह से राजनीतिक स्वार्थ के चलते जमीन अधिग्रहण के बावजूद कंटेनर डिपो से भाड़ावास रोड होते हुए नारनौल रोड तक बनने वाले बाईपास का काम भी इनके  इशारे पर ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। बाईपास नहीं बनने के कारण ही भाड़ावास फाटक पर ओवरब्रिज बनाया जा रहा है जिसके कारण जनता को परेशानी झेलनी पड़ रही है। पूर्व जिला प्रमुख ने कहा कि रेवाड़ी शहर मे गंदगी का आलम है। रेवाड़ी शहर की टूटी सडकें, पार्को की दुर्दशा, बंद स्ट्रीट लाइटें और सड़कों पर घूमते बेसहारा गोवंश इस शहर की पहचान बन गए हैं। इसके अतिरिक्त प्रापर्टी आइडी के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है। वहीं अतिक्रमण हटाने के नाम पर भी लोगों को परेशान किया जा रहा है। नगर परिषद के पास आजतक अतिक्रमण हटाने का कोई स्थायी प्रबंध नहीं है जिसके कारण आज भी सड़कों पर जाम लगा रहता है। उन्होंने राजस्थान की भिवाड़ी से हरियाणा के धारूहेड़ा में आने वाले दूषित पानी की समस्या का भी जिक्र किया। सतीश यादव ने कहा कि अगर पार्टी ने उन्हें टिकट दिया और क्षेत्र की जनता ने आशीर्वाद दिया तो सभी समस्याओं को हल कराने का प्रयास करेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें