Rewari News : जब तक शरीर में सांसे तब तक रेवाड़ी की आवाज उठाता रहूंगा :: सतीश यादव



रेवाड़ी की जनता और रेवाड़ी मेरे दिल में बसता है आप लोगों के हकों की लड़ाई एवं यह कहूं कि जब तक मेरे शरीर में सांसे हैं तब तक रेवाड़ी की आवाज उठाता रहूंगा उक्त शब्द आज मॉडल टाउन में अपने कार्यालय पर कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिला प्रमुख सतीश यादव ने कहे।



सतीश यादव ने स्थानीय विधायक को जमकर घेरा उन्होंने कहा की एक परिवार का वर्षों तक रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र पर प्रतिनिधित्व रहा है लेकिन आज रेवाड़ी की हालत बद से बदतर हो गए हैं ना पीने के स्वच्छ पानी की व्यवस्था है ना सिविर लाइन की व्यवस्था है ना साफ सफाई की व्यवस्था है ना जल निकासी का प्रबंध है ना युवाओं के लिए रोजगार है ।



जहां रेवाड़ी समुचित विकास की बात है तो इन परिवारों की राजनीति ने रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र को अंधेरे में धकेलने का काम किया है। अपने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा की विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आप को सतीश यादव समझकर घर-घर तक जन कल्याणकारी नीतियों को पहुंचाने का काम करें।



कमजोर प्रतिनिधित्व के कारण रेवाड़ी आज शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के मामले में पिछड़ा हुआ जिला है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान  किया कि अब समय है बदलाव का और बदलाव के लिए कड़ी मेहनत के साथ कार्य करने की जरूरत है ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें