Rewari News : चिरंजीव राव ने अपने पैतृक गांव सहारनवास पहुंचकर बुर्जुगों का आर्शीवाद लिया



हरियाणा विधानसभा चुनाव की घोषणा होते हुए चिरंजीव राव पूरे तरीके से चुनावी मूड में आ गए हैं। रविवार को उन्होंने अपने निवास स्थान पर कार्यकर्ता बैठक बुलाई थी जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं का जनसैलाब उमडा था तो आज चिरंजीव राव ने अपने पृतक गांव सहारनवास पंहूचकर बुर्जुगों का आर्शीवाद लिया। विधायक चिंरजीव आज सहारनवास गांव चैपाल में पंहूचे जहां उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान विधायक चिरंजीव राव ने कहा गांव सहारनवास का हम पर हमेशा आर्शीवाद रहा है। मेरे दादा जी स्र्व राव अभय सिंह, मेरे पिता पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव व अब मैं रेवाडी से विधायक बना हूं जिसमें सहारनवास गांव का अहम योगदान रहता है। चाहे परिस्थित कैसी भी रही हों लेकिन सहारनवास ने हमेशा हमें जिताया है। इसका अहसान हम कभी नही भूला सकते। उन्होंने गांव में अपील की आगामी 1 अकटूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भी मुझे पहले से ज्यादा मतों से जीताना है ताकि मेरी जीत ओर बडी हो सके। उसके बाद विधायक चिरंजीव राव गांव लाधुवास भी पंहचे और वहां पर भी जनसभा को संबोधित किया।



विधायक चिरंजीव राव ने कहा लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही भाजपा डरी हुई थी। मुख्यमंत्री बदलने के बाद भी हरियाणा के नतीजों को भाजपा नही बदल सकी। उसके बाद एक के बाद एक न जाने की कितनी ही घोषनाएं भाजपा ने की, वे सारी झूठी घोषणाएं थी। उन झूठी घोषणाओं की पोल न खुल जाए इसलिए हरियाणा में जल्दी चुनाव करवाए जा रहे हैं। हांलाकि जल्दी चुनाव से भी कोई फर्क नही पडना है। इस बार हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। 



इनकी झूठी घोषणाओं में से एक गैस सिलेंडर की थी पूरे 10 साल तक 1100 रूप्ये के सिलेंडर पर रोटी सिकवाई और अब 500 रूप्ये की घोषणा की थी लेकिन उसको कोई फायदा न हो सका। ओबीसी की क्रीमी लेयर को 8 लाख करने की घोषणा की लेकिन उसका भी कोई फायदा नही हो सका। इसलिए इनकी सभी घोषणाएं झूठी साबित हुई। विधायक चिरंजीव राव ने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी ने अपने संक्लप पत्र में जो वायदे किए हैं उन सभी को पहली कलम से ही लागू कर दिया जाएगा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें