Rewari News : प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन ने कैप्टन अजय यादव तथा विधायक चिरंजीव राव को ज्ञापन सौंपा

ग्राम समाचार न्यूज रेवाड़ी :: राजेश शर्मा :: पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव व रेवाडी से कांग्रेसी विधायक चिरंजीव राव ने रेवाडी के प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन के साथ बैठक की। जिसमें उन्होंने एसोसिएशन की समस्याओं को सुना और सरकार बनने पर उनकी सभी उचित समस्याओं के समाधान का आश्वासन भी दिया। प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन ने ज्ञापन सौंपकर अपनी मांगों को रखा जिसमें उन्होंने बताया कि स्कूल बसों की लाइफ एनसीआर क्षेत्र में 10 वर्ष ओर बगैर एनसीआर क्षेत्र में 15 वर्ष है। कोरोना काल में 2 वर्षों तक बसें विद्यालय में ही बिना चले खडी रही जिससे उनकी उम्र एनसीआर में 8 वर्ष और बगैर एनसीआर में 13 वर्ष रह गई है इसलिए जब बसें 2 वर्ष चली नही तो बस की लाइफ 2 वर्ष बढाई जाए। वहीं स्कूल बस की हर जगह ही उम्र 15 वर्ष की जाए। उन्होंने मांग रखी की हरियाणा के हजारों विद्यालयों को 10 वर्ष बाद रिव्यु किया जाएगा परंतु विभाग द्वारा जबरदस्ती करके उन्हें रिव्यु की जगह रिन्यु करने पर उतारू है जो कानून संगत नही है तथा इंसपेक्टर राज व भ्रष्टाचार को बढाने वाला निर्णय है। इसके अलावा हरियाणा में जो विद्यालय 2003 से पहले के चल रहे हैं उन पर सरकार द्वारा सीएलयु व एनओसी की छूट प्रदान कर दी थी परंतु अब नगर परिषद व निगम द्वारा उन्हें उपने नक्शे भारी भरकम फीस देकर पास करवाने के लिए कहा जा रहा है। इसके अलावा अन्य समस्याएं भी रखी जैसे सोसाईटी ओडिट का फाईन खत्म किया जाए, प्लेस मनी नही बढाई जाए इत्यादि।



कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा स्कूल कोई भी हो वह सरस्वती माता का मंदिर होता है और बच्चा अपना भविष्य बनाता है। शिक्षक को भगवान का रूप माना गया है। स्कूल एसोसिएशन की तरफ जो मांगे रखी गई हैं वो बिल्कुल जायज हैं और कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा। वहीं विधायक चिरंजीव राव ने प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन का समर्थन देने के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार ने तो सभी वर्गों को परेशान किया है। मनमाने ढंग से जनता को तुगलगी फरमान थोंपती है लेकिन अब जनता ने मौजूदा सरकार को सबक सिखाने का मन बना लिया है और प्रदेश में पूर्ण बहूमत से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है। कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर प्राइेवेट स्कूल एसोसिएशन की सभी मांगो को पूरा करवाने का कार्य किया जाएगा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें