Rewari News : कोसली विधानसभा के लिए बिशंबर बाल्मिकी के समक्ष रामपाल यादव को पार्टी से टिकट देने की मांग रखी



हरियाणा के राज्य मंत्री बिशंबर वाल्मीकि रविवार को रेवाड़ी के भाजपा दफ्तर पहुंचे। जहा उन्होंने रेवाड़ी जिले की तीनों विधानसभाओं की रायशुमारी ली। कोसली विधानसभा के भावी प्रत्याशी रामपाल यादव ने अपनी टीम के साथ मिलकर उनका स्वागत किया । जहा पे कोसली विधानसभा के काफी गावों से आए लोगो ने मंत्री जी के सामने अपना पक्ष रखा और रामपाल यादव को कोसली विधानसभा से टिकट देने की मांग की । ग्रामीणों ने बताया कि रामपाल यादव कर्मठ, ईमानदार, निष्ठावान, सक्ष्म, मेहनती कार्यकर्ता रहे है। उन्होंने बताया की 40 वर्षो से ये कोसली विधानसभा के बेरली कलां गांव मे शिक्षण संस्था चला रहे है उसके साथ साथ ये भाजपा के सच्चे सिपाही है।



पिछले 43 वर्षो से ये भाजपा पार्टी से जुड़े हुए है। जिसमे 17 वर्षो तक संघ में रहे और 26 वर्षो से भाजपा पार्टी में है। कोसली विधानसभा के लोगो ने कहा कि हम सब तन मन धन से रामपाल यादव के साथ जुड़े हुए हैं। रामपाल यादव ने दावे से कहा कि अगर पार्टी ने मौका दिया तो कोसली विधानसभा सीट जीतकर पार्टी की झोली में डालने का कार्य करूंगा । यादव जी ने बताया की मैने हमेशा पार्टी के हित के लिए काम किया है और आगे भी करता रहूंगा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें