Deoghar News: द्वितीय मतदाता सुची संक्षिप्त पुनरीक्षण

ग्राम समाचार, देवघर (झारखंड)। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त  विशाल सागर के निर्देशानुसार बुधवार को द्वितीय मतदाता सुची संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2024 के आलोक में निर्वाचक निबन्धन पदाधिकारी सह अनुमण्डल पदाधिकारी देवघर  सागरी बराल की अध्यक्षता में सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्ष/सचिव/प्रतिनिधि के साथ बैठक का आयोजन किया गया। 

इस दौरान उन्होंने द्वितीय विशेष मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से अपील करते हुए कहा कि अपने बूथ लेबल एजेंटों के माध्यम से शत प्रतिषत नये मतदाताओं का नाम मतदाता से सूची से जुड़वाने का कार्य करें। 

इसके अलावे बैठक के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी  सागरी बराल द्वारा सभी योग्य मतदाता का नाम सूची में जोडने एवं मृत स्थानान्तरित मतदाता से संबंधित फॉर्म 9, 10, 11, 11ए एवं 11बी उपलबध कराया गया। साथ ही मतदाता सुचि में अवश्यक सुधार के सबंध में अवश्यक बिन्दुओं पर विस्तृत चर्चा की गयी।

-  ब्यूरो रिपोर्ट, ग्राम समाचार, देवघर (झारखंड)।

Share on Google Plus

Editor - ग्राम समाचार ब्यूरो टीम.

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें