Dumka News: हंसडीहा बाजार स्थित इंडियन बैंक के ब्रांच से 20 लख रुपए की लूट


ग्राम समाचार दुमका ब्यूरो रिपोर्ट:-  दुमका जिले के हंसडीहा बाजार में इंडियन बैंक के ब्रांच में हथियारबंद अपराधियों ने करीब 20 लाख रुपए लूट लिए। हालांकि यह आरंभिक सूचना है पूरी जानकारी पुलिस अनुसंधान के बाद दी जाएगी। बैंक में रखे नगद रुपए के मिलान के बाद पता चल पाएगा कि वास्तव में कितने की लूट हुई है। बैंक लूट की यह घटना आज गुरुवार को दिन के 12 बजे के आसपास हुई है।
                     सी सी टी वी फुटेज 
अपराधी पांच की संख्या में थे जिसमें 4 अपराधी बैंक के अंदर घुसे जबकि एक अपराधी बाहर रेकी कर रहा था। 3 बैंक लूटेरे नकाब में थे जबकि एक लुटेरा बिना नकाब लगाए हुए था। हथियार के बल पर बैंककर्मियों को कब्जे में लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया। बैंक के एक चतुर्थवर्गीय कर्मचारी के साथ मारपीट की भी वारदात की गई। प्रशासन को घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ संतोष कुमार एवं दुमका के एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार हंसडीहा घटनास्थल पर पहुंच और मामले की छानबीन की। वहीं बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है।

केसरी नाथ यादव:-

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें