Godda News: जिला मुख्यमंत्री उत्कृष्ट विद्यालय का 122 वां स्थापना दिवस मनाया गया



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  ज़िला मुख्यमंत्री उत्कृष्ट विद्यालय गोड्डा का आज 122 वां स्थापना दिवस समारोह बहुत ही भव्य तरीके से मनाया गया। स्थापना दिवस समारोह के उपलक्ष्य में सर्वप्रथम जिला शिक्षा पदाधिकारी मिथिला टुडु, जिला शिक्षा अधीक्षक दीपक कुमार, क्षेत्र शिक्षा पदाधिकारी नवीन बारा एवम विद्यालय के प्राचार्य डॉ विजय कुमार पासवान को एनसीसी ऑफिसर अजय कुमार राय एवम एनसीसी कैडेट्स के द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर देने के पश्चात् विद्यालय के प्राचार्य के द्वारा झंडोतोलन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य डॉ विजय कुमार पासवान ने कहा कि जिला मुख्यमंत्री उत्कृष्ट विद्यालय गोड्डा आज सरकार की महत्वाकांक्षी योजना उत्कृष्ट विद्यालय एवं आदर्श विद्यालय योजना जिसमें सीबीएसई बोर्ड से अंग्रेजी माध्यम से निशुल्क पढ़ाने के सपना को साकार कर रहा है।

इस विद्यालय के गौरवशाली इतिहास को बताते हुए कहा कि इस विद्यालय के पढ़े छात्र आज इस विद्यालय में शिक्षक के रूप में कार्य कर रहे हैं। इस अवसर पर विद्यालय के छात्रों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिला शिक्षा पदाधिकारी एवम जिला शिक्षा अधीक्षक ने एनसीसी कैडेट्स एवम छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अनुशासन ही सफलता की कुंजी है। विद्यालय में संचालित सभी प्रकार की गतिविधि में भाग लेना चाहिए।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें