Godda News: गुवाहाटी में हुई स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी समिति के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट :- असम के गुवाहाटी में शुक्रवार को स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी परिवार समिति की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई। क्रान्ति दिवस पर आयोजित बैठक में संगठन के महासचिव जितेन्द्र रघुवंशी ने 14 एवं 15 सितंबर को हरिद्वार में दो दिवसीय स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी परिवार राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि इस दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में केन्द्र सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। उक्त आशय की जानकारी सम्मेलन में शामिल समिति के गोड्डा जिला संयोजक दिवाकांत झा ने दी।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली, हिमाचल, हरियाणा, राजस्थान, मध्यप्रदेश, उड़ीसा, कर्नाटक, तमिलनाडु, तेलंगाना, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, असम, झारखंड, पश्चिम बंगाल , बिहार तथा त्रिपुरा के प्रतिनिधि सैकड़ों की संख्या में उपस्थित रहे। कार्यक्रम में कार्यकारिणी सदस्यों के अलावा असम के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी द्वय श्री भोलानाथ नातिया, श्री पुनर सभा दत्त तथा जतिन भगोरिया के साथ हिमाचल की वीरांगना श्रीमती प्रेम देवी के साथ ही असम के प्रत्येक जिले के स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी सम्मिलित रहे। सभी ने तिरंगे पट्टे को हाथ में लेकर संकल्प लिया कि माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा घोषित स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के सपनों का भारत बनाएंगे संकल्प को पूरा करने के लिए सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे। क्रान्ति दिवस पर काकोरी काण्ड के अमर शहीदों को नमन करके श्रद्धांजलि समर्पित की गईं।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें