Godda News: मांगे पूरी नहीं हुई तो होगा आमरण अनशन


ग्राम समाचार, गोड्डा।  आज रविवार को अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के बैनर तले एक आवश्यक बैठक राजेंद्र स्टेडियम महागमा में आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता निकासी एवम व्ययन  पदाधिकारी, महागामा जितेन्द्र प्रसाद यादव के  द्वारा की गई । इस बैठक में जिलाध्यक्ष आनंद रजक ने औपबंधिक वरीयता सूची में विसंगति पर विस्तार से चर्चा की। 

आज के बैठक में जिला महासचिव राधाकांत साह के  द्वारा राज्य स्तर पर दिनांक 05.082024 को रांची में आयोजित आमरण अनशन पर चर्चा की गई। जिसमे एम ए सी पी का लाभ, छठे वेतनमान में हुई विसंगति तथा अंतर जिला स्थांतरण के बारे में चर्चा की गई। कार्यक्रम का संचालन करते हुए रीतेश रंजन ने कहा कि जबतक सरकार उपरोक्त मांगो को पूरा नहीं करती आंदोलन जारी रहेगा।

आज की बैठक में सर्वसम्मति से प्रोन्नति पर चर्चा की गई जिसमें निर्णय लिया गया की 20 अगस्त तक प्रोन्नति नहीं मिलने की स्थिति में अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ द्वारा आमरण अनशन किया जाएगा जिसमें उपस्थित शिक्षकों ने सहमति प्रदान की।

 आज की बैठक में मुख्य रूप से गोकुल ठाकुर, विनोद कुमार त्यागी, मु० हलीमुद्दीन, तौहीद आलम, इरफान, हजरत अली,  नियाज अहमद, सुनील पंडित, अब्दुल वहाब, निलेश कुमार, इकबाल, कासिम, राजेंद्र पंडित आदि शिक्षक उपस्थित थे।

- ग्राम समाचार, गोड्डा।

Share on Google Plus

Editor - संपादक

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें