Godda News: शिक्षकों ने काला बिल्ला लगाकर किया विरोध प्रदर्शन




ग्राम समाचार गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जिले के माध्यमिक एवं प्लस टू शिक्षकों ने शनिवार को प्रधानाध्यापक की प्रोन्नति, शिक्षकों को ए सी पी का लाभ दिए जाने तथा उत्कृष्ठ विद्यालय एवं आदर्श विद्यालयों के शिक्षकों के विसंगति पूर्ण एवं अव्यावहारिक पदस्थापन के लिए काला बिल्ला लगाकर विरोध दर्ज किया।


इसके लिए झारखंड राज्य माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला सचिव आशुतोष पांडेय एवं जिला अध्यक्ष मोहम्मद शम्स परवेज के द्वारा जिले के सभी शिक्षकों का आभार प्रकट किया गया। साथ यह निर्णय लिया गया कि यदि सरकार शिक्षकों की इन तीन समस्याओं का समाधान अविलंब नहीं करती है तो पूर्व निर्धारित तिथि के अनुसार दिनांक 23 अगस्त 2024 को राजभवन के समक्ष एक दिन का धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

झारखंड राज्य माध्यमिक शिक्षक संघ के राज्य परिषद में लिए गए निर्णय के आलोक में शनिवार को पूरे राज्य में माध्यमिक शिक्षकों के द्वारा काला बिल्ला लगाकर विरोध प्रकट किया गया। मुख्यमंत्री झारखंड सरकार से शिक्षकों का अनुरोध है की इन समस्याओं का जल्द से जल्द संज्ञान लेकर समाधान किया जाए।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें