Pakur News: विधानसभा चुनाव के भावी प्रत्याशी ने किया ग्रामीण इलाकों का दौरा।

ग्राम समाचार, पाकुड़।


बुधवार को विधान सभा चुनाव के भावी प्रत्याशी अजहर इस्लाम ने ग्रामीण इलाको में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस क्रम में पाली,मदन मोहनपुर,गगन पहाड़ी, अबमनिका पाड़ा, साहपुर, बेलडांगा,रामचंद्रपुर गांव पहुंचकर लोगों से जनसंपर्क किया। भावी प्रत्याशी अजहर इस्लाम के इन गांवों में पहुंचते ही लोगों ने अजहर इस्लाम जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण सभा में जुटे और उनको मदद करने की बात कही ।
वहीं मौजूद सभा में कुछ वक्ताओं ने निवर्तमान मंत्री के द्वारा किए गए क्षेत्र के विकास के बारे में बताते हुए कहा क्षेत्र के विधायक मंत्री आलमगीर आलम ने विकास की कोई गति नहीं दी। कई बार विधायक, मंत्री, विधानसभा अध्यक्ष रहे। कई गांव ऐसे हैं जहां पुल पुलिया से होकर लोगों गुजरते हैं तो कहीं कहीं तो सड़क भी नहीं है। केवल अपने घरों को भरा है लोगों को बेवकूफ बनाने का कार्य किया है। विधान सभा में परिवर्तन हो इसको लेकर लोगों से अपील करते हुए उन्होंने अपने पक्ष में वोट मांगें। और अपने पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मत देने की अपील की। वही ग्रामीणों ने पानी की समस्या को लेकर अज़हर इस्लाम को अवगत कराया अजहर इस्लाम ने कुछ दिनों में बोरिंग करने का भरोसा दिया ।
Share on Google Plus

Editor - राजेश पांडेय, पाकुड़।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें