Rewari News : पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने अपने आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई

हरियाणा विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही रेवाडी से कांग्रेस विधायक ने कमर कस ली है इसी कडी में उन्होंने अपने माॅडल टाउन निवास स्थान पर अपने पिता कैप्टन अजय सिंह यादव की उपस्थित में कार्यकर्ता बैठक बुलाई। जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने पंहूचकर विधायक चिरंजीव राव को जीताने का दम भरा। उपस्थित कार्यकर्ताओं ने चिरंजीव राव को हरियाणा में सबसे ज्यादा मतों से जीताने के लिए भी कहा। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि कांग्रेस सरकार के शासनकाल में रेवाडी का कायाक्लप करने का कार्य किया था। इंदिरा गांधी विश्व विद्द्यालय, खरकडा में आईटीआई, लिसाना में पाॅलीटेक्नीक काॅलेज, ट्रामा सेंटर, सैनिक स्कूल न जाने कितने ही कार्य कर रेवाडी में कार्य हुए थे लेकिन पिछले 10 साल में भाजपा सरकार ने सिर्फ अपना कार्यालय खोला है। यादव ने कहा कि भाजपा सरकार सेे मेरे किए हुए कार्यों की मरम्मत नही हो पा रही है। आप लोगों ने सोच समझकर वोट डालनी है और विकास को चुनना है। इसलिए आने वाली 1 अक्टूबर को ज्यादा से ज्यादा मतों से चिरंजीव राव को जीताना है।



वहीं विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि एक छोटे से बुलावे पर भारी तादाद में पंहूचने पर आप सभी का धन्यवाद करता हूं। विपरित परिस्थिती में आपने 2019 में जीताया था। विपक्ष का विधायक होते हुए संघर्ष करने के बाद जो भी ग्रांट मिली उसको आपके सूझाव से ही पूरी विधानसभा में लगवाया है। पांच साल से तो मैंने स्वयं विधानसभा में एम्स, रेवाडी धारूहेडा बस स्टैंड, लडकों के काॅलेज की बिल्डिंग, धारूहेडा के दूषित पानी का मामला, मसानी बराज के दूषित पानी का मामला, रेवाडी शहर के पीने के पानी के लिए, मेडिकल काॅलेज, आवारा पशु, बरसाती पानी के लिए इत्यादि न जाने कितनी बार कहा है। लेकिन भाजपा सरकार ने एक कार्य भी पूरा किया हो तो बताएं। चिरंजीव राव ने कहा मौजूदा मंहगाई, बेराजगारी, भष्ट्राचार से लोग परेशान हो गए हैं। अगनीवर योजना से अहीरवाल के युवाओं को गहरा झटका लगा है। हमारे यहां के युवा दिन रात मेहनत करके फौज में भर्ती होकर देश की सेवा करते थे लेकिन भाजपा सरकार ने युवाओं से यह हक भी उनसे छीन लिया है। मौजूदा भाजपा सरकार से हर वर्ग तंग आ चुका है। इसलिए प्रदेश की जनता ने भाजपा सरकार को बदलने का मन बना लिया है। हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर 300 युनिट बिजली फ्री दी जाएगी, रसोई गैस सिलेंडर 500 रूपये में दिया जाएगा, पुरानी पेंशन स्कीम लागू की जाएगी, 2 लाख सरकारी पदों पर हरियाणा के युवाओं को रोजगार दिया जाएगा, जन विरोधी पोर्टलों को बंद किया जाएगा, बीसी क्रीमी लेयर की आय सीमा बढाकर 10 लाख रूपये की जाएगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें