Rewari News : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा राजपूत प्रतिनिधि सभा ने लोकशाही चेतना अभियान का उदघोष किया


हरियाणा राजपूत प्रतिनिधि सभा ने विधानसभा चुनाव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की दिशा में लोकशाही चेतना अभियान का उदघोष कर दिया। सभा के अध्यक्ष राव नरेश चौहान राष्ट्रपूत ने प्रेस को जारी ब्यान में बताया कि नई विधानसभा गठन की प्रक्रिया शुरु हो गई है जिसके चलते राजपूत समाज अपने जिम्मेवारी मानते हुये चुनावों में अपनी सक्रिय भूमिका निभायेगा। सर्वप्रथम सभा का अभियान अब गांव गांव जाकर जिन मतदाताओं ने अभी तक अपना वोट नहीं बनवाया है, उन्हें अपनी वोट की महत्ता के प्रति जागरूक कर उन्हें लोकतंत्र के इस महाकुंभ का हिस्सा बनने के लिये प्रेरित करेगा। इसी के साथ मतदाताओं को शत प्रतिशत सकारात्मक मतदान के लिए प्रोत्साहित भी करेगा। सभा का प्रयास रहेगा कि खाप और पंचायत स्तर पर अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं का ब्यौरा और उनके समाधान का घोषणा पत्र बनवाया जाएगा।



नरेश चौहान ने इस बात पर बल दिया कि पूंजीपति, दल बदलू, भ्रष्टाचारी, अपराधिक और परिवारवाद की परम्परा पर अंकुश लगाने के लिये स्थापित पार्टियों द्वारा यदि जनता के बीच से कार्यकर्ता को टिकट नहीं दिया जाता तो पंचायती उम्मीदवार खड़ा करवाने में भी सभा अपनी अपेक्षित भूमिका निभायेगी। इसी कड़ी में रविवार 25 अगस्त को दोपहर 3 बजे गांव अटेरना हल्का राई जिला सोनीपत में राजपूत महापंचायत बुलाई गई है जिसमें प्रदेश व्यापी रूपरेखा का ऐलान किया जाएगा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें