Rewari News : आम आदमी पार्टी की ओर से गोपाल देव चौक पर कार्यालय का उद्घाटन कल किया जाएगा

रेवाड़ी में आम आदमी पार्टी की ओर से विधानसभा कार्यालय का उद्घाटन समारोह का आयोजन किया जाएगा। गोपाल देव चौक पर पार्टी के संभावित उम्मीदवार सुनील ठेकेदार की ओर से कार्यालय का उद्घाटन समारोह शनिवार को आयोजित होगा।




हरियाणा विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद पार्टी के संभावित उम्मीदवारों ने अपनी सक्रियता बढ़ाने के साथ कार्यालय खोलने शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में रेवाड़ी विधानसभा से आम आदमी पार्टी के संभावित उम्मीदवार सुनील ठेकेदार ने टिकट पर प्रबल दावेदारी करते हुए कहा कि उनकी टिकट पक्की है पार्टी की ओर से उन्हें ही टिकट मिलेगी। उन्होंने कहा कि जैसा कि पार्टी ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके लिए जल्द ही पार्टी के हल्का वाइस उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। 



उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता के लिए तीसरा विकल्प लेकर आई है। देश और प्रदेश की जनता भाजपा और कांग्रेस के शासन को देख चुकी है अब आम आदमी पार्टी की बारी है। सुनील ठेकेदार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में समय कम बचा है इसलिए टिकट मिलने से पहले ही वे गोपाल देव चौक पर अपना कार्यालय खोल रहे हैं जिसका उद्घाटन पार्टी प्रभारी द्वारा शनिवार को किया जाएगा। इसको लेकर सभी तैयारियां की जा रही है। उन्होंने अधिक से अधिक संख्या में इस उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें