Rewari News : कोसली से आम आदमी पार्टी के संभावित उम्मीदवार हिम्मत यादव सीए ने पदयात्रा शुरू की



रेवाड़ी जिले के कोसली विधानसभा से आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे सीए हिम्मत यादव ने पदयात्रा शुरू की। कहा शिक्षा स्वास्थ्य के साथ बेरोजगारी के मुद्दे पर चुनाव लडेंगे।



हरियाणा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भारी बहुमत से जीतकर सरकार बनाएगी। ये बातें कोसली विधानसभा से आम आदमी पार्टी के युवा नेता सीए हिम्मत यादव ने कोसली विधानसभा के गांव जैनाबाद की ढाणी ठेठराबाद में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहीं। आम आदमी पार्टी के युवा नेता सीए हिम्मत यादव ने कहा कि उन्होंने कोसली से दावेदारी पेश की है अगर पार्टी उन्हें टिकट देकर मैदान में उतारती है और क्षेत्र की जनता उन्हें आशीर्वाद देती है तो कोसली की सभी समस्याओं का समाधान करवाएंगे। उन्होंने कहा कि अब उन्होंने पदयात्रा शुरू कर दी है और हल्के के गांव में उन्हें भारी जन समर्थन मिल रहा है। 



दिल्ली एवं पंजाब के बाद हरियाणा की जनता ने भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का पूरा मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि पिछले एक वर्ष से भी अधिक समय से कोसली विस क्षेत्र में प्रचार अभियान के दौरान यह बात सामने आई है कि क्षेत्र की जनता बदलाव का पूरा मन बना चुकी है। 



उन्होंने कहा कि क्षेत्र के पांच से दस हजार युवाओं को नौकरी दिलाकर वह क्षेत्र से बेरोजगारी जैसी बड़ी समस्या समाप्त कर देंगे। उन्होंने कहा कि आप पार्टी बेरोजगारी के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें