Rewari News : रेवाड़ी विधानसभा से सुनील ठेकेदार ने गोपाल देव चौक पर आम आदमी पार्टी कार्यालय खोला

रेवाड़ी में आम आदमी पार्टी की ओर से गोपाल देव चौक पर विधानसभा कार्यालय का उद्घाटन किया गया। आप के भावी उम्मीदवार सुनील ठेकेदार के कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर पंजाब से आए प्रभारियों ने कहा जल्द टिकटों की घोषणा की बात कही।



हरियाणा विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद पार्टी और उनके संभावित उम्मीदवारों ने दौड़ धूप तेज कर दी है। जहां कुछ पार्टियों के उम्मीदवार टिकट मिलने से पहले ही फील्ड में जा रहे हैं तो वहीं कुछ ने मजबूत दावेदारी दिखाते हुए अपने अपने कार्यालय भी खोलने शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में रेवाड़ी विधानसभा से आम आदमी पार्टी के संभावित उम्मीदवार सुनील ठेकेदार ने शनिवार को गोपाल देव चौक पर अपना कार्यालय खोल दिया। कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर पंजाब से आए पार्टी के प्रभारी रविन्द्र हंस, सौरभ बहल, पुनीत और अभिषेक विशेष रूप से मौजूद रहे। कार्यालय उद्घाटन अवसर पर प्रत्याशी सुनील ठेकेदार की ओर से भंडारा एवं प्रसाद वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी की जिला अध्यक्ष मदन सिंह, कमांडेंट संतोष यादव, मनोज अन्ना, कपिल कुमार, हरीश भाटोटिया, रामेश्वर दयाल पीथड़ावास, राव निहाल सिंह, ईश्वर, पूर्व सरपंच हरिओम, अशोक बबली, अजीत सिंह, रोहित उर्फ मिंटू, सुनील कुमार, तथा संजय कुमार सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।



इस मौके पर आम आदमी पार्टी के उपस्थित वक्ताओं रविन्द्र हंस, सौरभ बहल, कमांडेट संतोष यादव आदि ने अपने-अपने विचार रखते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी एक पार्टी नहीं अपितु विचारधारा है हम इसी विचारधारा के साथ आगे बढ़ रहे हैं।  उन्होंने कहा कि अभी तक देश और प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी दो ही पार्टी राज करती आ रही है इनके राज में आज तक भी देश की जनता शिक्षा स्वास्थ्य बिजली, पानी तथा सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं को तरस रही है। कांग्रेस 70 साल में और बीजेपी 10 साल में भी इन्हें नहीं दे पाई। उन्होंने कहा कि वैसे तो आम आदमी पार्टी का इंडिया गठबंधन में अलाइंस है फिर भी इस बार पार्टी अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। वक्ताओं ने जोशीला भाषण देते हुए कहा कि इनके शासन को जनता भली भांति देख चुकी है लेकिन जनता के पास विकल्प नहीं होने के कारण बार-बार इन्हें ही रिपीट किया जाता रहा है। अब देश और प्रदेश की जनता के पास तीसरा विकल्प आम आदमी पार्टी है जो दिल्ली और पंजाब के बाद अब हरियाणा में भी सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सर्वे में नहीं सरकार में आती हैं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक और स्कूल खोलकर आम आदमी तक अच्छा स्वास्थ्य एवं अच्छी शिक्षा पहुंचने का काम किया है उसी राह पर चलते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी गरीब लोगों तक शिक्षा, स्वास्थ्य, मुफ्त बिजली पानी पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले आम आदमी पार्टी की सरकार पर मुफ्त की रेवड़ियां बांटने का आरोप लगाते है जबकि सच तो यह है कि आम आदमी पार्टी ही आम लोगों की सच्ची हितैषी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो बहुत कम समय में राष्ट्रीय पार्टी बनकर उभरी है। जिसके चलते बौखलाहट में उनके बड़े नेताओं को भाजपा सरकार की ओर से साजिश के तहत जेल में डालने का काम किया गया जो कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुए एक एक कर जेल से बाहर आ रहे हैं जल्द ही पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आकर जनता के बीच होंगे। कार्यालय घटना अवसर पर आम आदमी पार्टी के नेताओं की ओर से मीडिया से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी गई। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें