Rewari News : पंजाबी भवन में जन्माष्टमी महोत्सव धूमधाम से मनाया गया



रेवाड़ी के पंजाबी भवन में जन्माष्टमी महोत्सव मनाया गया। जन्माष्टमी के अवसर पर पंजाबी समाज रेवाड़ी (रजि.) के बैनर तले पंजाबी महिला मोर्चा द्वारा समाज में सुख-समृद्धि का संदेश देने के लिए पंजाबी भवन में श्री कृष्ण का जन्मोत्सव मनाया गया। पंजाबी समाज के अध्यक्ष एडवोकेट सचिन मलिक ने पंजाबी महिला मोर्चा की सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से समाज में सद्भाव बढ़ता है। उन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पंजाबी महिला मोर्चा की सदस्यों द्वारा किए गए प्रयासों की भी सराहना की। अपने स्वागत भाषण में एडवोकेट सचिन मलिक ने कहा कि पंजाबी समाज समाज की भलाई के लिए हर तरह के प्रयास कर रहा है और इसी दिशा में यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। 



पंजाबी महिला मोर्चा हर साल पंजाबी भवन में 3-4 कार्यक्रम मनाता है। इस कार्यक्रम में वृदांवन से आए प्रसिद्ध कलाकार गौरांग दास द्वारा भजन संध्या का आयोजन किया गया। महिला मोर्चा की महिला सदस्यों ने कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और कार्यक्रम को यादगार बनाया। इस कार्यक्रम में कृष्ण जी के विभिन्न स्वरूपों को दिखाया गया, जिसमें कृष्ण का वास्तविक चित्रण किया गया। महिला मोर्चा की सभी सदस्याओं ने गौरांग दास के गीतों पर नृत्य किया। 



इस अवसर पर पूनम बत्रा, सुमन ठकराल, आशा झांब, किरण गांधी, प्रवीण गेरा, मनीषा खुराना, पिंकी बत्रा, अशोक बत्रा, सुनील ठकराल, नरेश गांधी, भारत भूषण खुराना, प्रिंस ग्रोवर, विशाल चक्रवर्ती, दीपक वधावन ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। कार्यक्रम के अंत में सचिन मलिक ने महिला मोर्चा की ओर से आगामी कार्यक्रमों के लिए हर तरह के सहयोग की पेशकश की।



Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें