Rewari News : भाजपा सरकार से प्रदेश की जनता का हो चुका मोह भंग :: जगदीश यादव



कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने आज कोसली विधानसभा के ज़ोन न० 8 और 9 के साथियों के साथ मीटिंग करके आगामी विधानसभा चुनाव की त्यारी के लिये विस्तार से चर्चा की। इस मीटिंग का उद्देशय ज़ोन वाइज कमेटी का गठन करना था।



आज हल्का कार्यालय बेरली पैट्रॉल पम्प पर सभी साथीयो से विचार विमर्श करके जोन 8 और 9 की कमेटी के पदो पर पदाधिकारी नियुक्त किए गए।



आज ज़ोन न० 8 में  कारोली, बिसोवा, बव्वा, भाला, नया गाँव जाँट, गढ़ी, मुमताजपुर, भड़ंगी, झोलरी, ख़ुर्शीदनगर, कुहारड और नहाड तथा ज़ोन न० 9 में जुड्डी , सुधराना, लीलोढ़, झाल, शहादतनगर , सुरेहली,श्यामनगर, नठेडा, जाहिदपुर, भुरथला , टूमना, कोसली स्टेशन और भाकली गाँव के कर्मठ साथियों के साथ मीटिंग हुई जिसमे सर्वसम्मति से ज़ोन न० 8 से ज़िले सिंह नहाड को प्रधान और नया गाँव जाट निवासी विनय , बव्वा निवासी कैलाश ठेकेदार, सतीश शर्मा कारोली व कुहारड निवासी महीपाल को उपप्रधान नियुक्त किया गया।

इसी प्रकार ज़ोन न० 9 से  शहादतनगर निवासी नरेंद्र चेयरमैन को प्रधान और झाल निवासी नरेश चोहान ,जयवीर शहादतनगर, अमित लिलोढ़ और अश्वनी भुरथला  को उप प्रधान नियुक्त किया गया।

सभा को संबोधित करते हुए पुर्व मंत्री ने सभी साथियों को चुनाव के लिए तैयार रहने का आहवान किया।

उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार से आज प्रदेश की जनता तंग आ चुकी है और जनता मन बना चुकी है की आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की पुर्णबहुमत की सरकार चौ० भुपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में बने।



कार्यालय प्रवक्ता डॉ पवन भाड़ावास ने बताया कि आज तक कोसली विधान सभा के 9 ज़ोनो की मीटिंग पुरी हो चुकी है इसी प्रकार कल रविवार को  बाक़ी बचे दो जोनो की मीटिंग हल्का कार्यालय बेरली पैट्रोल पम्प पर होगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें