Rewari News : दामोदर देवराज ने बावल से बीजेपी की प्रबल दावेदारी पेश कर कहा, "कांग्रेस के मिर्चपुर कांड को दलित समाज भूला नहीं है"

भारतीय जनता पार्टी के मंडल महामंत्री दामोदर देवराज ने प्रैस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि 26 तारीख को महादलित सम्मेलन कुरुक्षेत्र पिहोवा में होने जा रहा है उसमें ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर दलित सम्मेलन की शोभा बढ़ाए। पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज सत्ता पाने के लिए बेचैन हो रहे हैं जिस कारण वह दलित समाज को लुभावने वायदे कर रहे हैं और भाजपा सरकार के खिलाफ भड़का रहे हैं मगर वह यह भूल रहे हैं कि 2010 में हुए मिर्चपुर कांड के घाव आज भी दलित के दिल में है दलित भाई उन जख्मों को भूले नहीं है। 



कांग्रेस दलितों को आज सम्मान देने का वादा कर रही है सिर्फ कुर्सी पाने के लिए मगर हरियाणा के दलित भाई उनके बहकावे में नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने बिना कोई भेदभाव किए जात-पात से ऊपर उठकर सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर काम किया है। आपको बता दें कि दामोदर देवराज बावल विधानसभा से प्रबल दावेदारी कर रहे हैं। बावल अब विकास के नाम पर नंबर वन है मगर हुड्डा सरकार में एक ईट भी नहीं लगी सड़क बिजली पानी की मूलभूत सुविधाओं के लिए बावल के लोग तरस रहे थे मगर भाजपा सरकार ने हर घर जल दलित पंचायत का उज्जवल योजना बीपीएल प्लाट मजदूरों का रजिस्ट्रेशन कर अनेक आर्थिक सहायता देने जैसे अनेक कार्य कर दलित समाज की भलाई के लिए कार्य किए हैं। हरियाणा में फिर से तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें