Rewari News : जीवन में हार-जीत की चिंता किए बगैर अपने लक्ष्य की प्राप्ति की ओर बढ़े :: अमित स्वामी

रेवाड़ी पावर लिफिटंग एसोसियेशन द्वारा गढ़ी बोलनी रोड़ स्थित एस.एफ.टी. (SFT) जिम पर आयोजित हुई दूसरी जिला रेवाड़ी बैंच प्रेस प्रतियोगिता सम्पन्न हुई। प्रतियोगिता का उद्घाटन युवा समाजसेवी मुकेश कापड़ीवास ने किया और अपने सम्बोधन में उन्होंने प्रतियोगिता के आयोजन के लिए आयोजन समिति को बधाई देते हुए कहा कि यह बहुत हर्ष की बात है कि दक्षिण हरियाणा के खिलाड़ी आयरन गेम्स में भी मुकाम हांसिल कर रहे हैं तथा प्रदेश एवं देश का नाम रोशन कर रहे हैं। इस अवसर पर जिला रेवाड़ी पावर लिफिटंग एसोसियेशन के अध्यक्ष किरणदीप सिंह एवं सचिव आशा रानी द्वारा उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता के सम्पन्न होने पर एशियन बाडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक तथा जिम एसोसियेशन रेवाड़ी के अध्यक्ष अमित स्वामी ने विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए तथा अपने सम्बोधन में कहा किजीवन के हर क्षेत्र में दृढ़ संकल्प एवं मेहनत ही लक्ष्य की प्राप्ति और सफलता का मूल मंत्र है। साथ ही उन्होंने कहा कि जीवन में हार-जीत की चिंता किए बगैर हमें अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहिए तथा जीवन में हुई हार से हताश ना होकर पुनः जीत के लिए संकल्पित प्रयास करने चाहिए।

विजेता क्रमशः इस प्रकार रहे

53 कि.ग्रा. सब जूनियर कैटेगरी राहुल प्रथम

66 कि.ग्रा. सब जूनियर कैटेगरी रोहित प्रथम

94 कि.ग्रा. सब जूनियर कैटेगरी जय चौधरी - प्रथम

53 कि.ग्रा. जूनियर कैटेगरी कपिल प्रथम

74 कि.ग्रा. जूनियर कैटेगरी प्रवीण - प्रथम

74 कि.ग्रा. जूनियर कैटेगरी ईशु - द्वितीय 

74 कि.ग्रा. जूनियर कैटेगरी सुधीर - तृतीय

66 कि.ग्रा. जूनियर कैटेगरी हिम्मत - प्रथम66 कि.ग्रा. जूनियर कैटेगरी दीपेश - द्वितीय

66 कि.ग्रा. जूनियर कैटेगरी प्रदीप - तृतीय

83 कि.ग्रा. मास्टर्स कैटेगरी विनोद कुमार प्रथम

53 कि.ग्रा. सीनियर कैटेगरी गौरी शंकर प्रथम

74 कि.ग्रा. सीनियर कैटेगरी ललित प्रथम

93 कि.ग्रा. सीनियर कैटेगरी संदीप प्रथम -

105 कि.ग्रा. सीनियर कैटेगरी उदल सिंह - प्रथम

105 कि.ग्रा. पैरा ओलिम्पक कैटेगरी संजय जलियावास प्रथम

83 कि.ग्रा. सब जूनियर महिला - अंजलि 74 कि.ग्रा. सब जूनियर महिला - पूजा प्रथम प्रथम 66 कि.ग्रा. सीनियर कैटेगरी महिला रश्मि सब जूनियर स्ट्रांगवुमैन अवार्ड विजेता पूजा सीनियर स्ट्रांगवुमैन अवार्ड विजेता - रश्मि सीनियर स्ट्रांगमैन अवार्ड विजेता उदल सिंह सीनियर स्ट्रांगमैन अवार्ड विजेता प्रवीण सब जूनियर स्ट्रांगमैन अवार्ड विजेता - रोहित मास्टर्स स्ट्रांगमैन अवार्ड विजेता विनोद कुमाररहे। विजेताओं को प्रशस्ति पत्र, मैडल तथा स्मृति चिन्ह भेंट किए गए। इस अवसर पर अमित स्वामी ने जिले के प्रख्यात पैरा ओलिम्पक पावर लिफटर संजय पहलवान जलियावास को विशेष रूप से सम्मानित किया। प्रतियोगिता के दौरान जिला रेवाड़ी पावर लिफिटंग एसोसियेशन के अध्यक्ष किरणदीप सिंह तथा सचिव और रेवाड़ी में तुलाराम स्टेडियम में कार्यरत वालीबॉल कोच एवं पावर लिफटर आशा रानी ने सभी आगुन्तकों का आभार व्यक्त किया और यह विश्वास दिलाया कि भविष्य में भी वह और उनकी एसोसियेशन आयरन गेम्स को बढ़ावा देने के लिए पूर्णतया प्रयासरत रहेंगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें