Rewari News : बूथ पर जाकर मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान को सफल बनाए कार्यकर्ता :: अरूण चतुर्वेदी


रेवाड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व राजस्थान के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री अरुण चतुर्वेदी (जो रेवाड़ी जिले के चुनाव प्रभारी भी हैं) ने रविवार को बूथ नंबर 177 पर मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष डा0 वन्दना पोपली, रेवाड़ी के प्रवासी प्रभारी हर्ष यादव, पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास भी मुख्य रूप से मौजूद रहे। उक्त कार्यक्रम की संयोजक हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की उपाध्यक्ष पारिसा शर्मा तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता रेवाड़ी मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला की रही। सभी ने मिलकर मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नेशनल स्पेस डे, हर घर तिरंगा अभियान से लेकर राजनीति में युवाओं की भागेदारी पर चर्चा की। मन की बात कार्यक्रम के तुरंत बाद अरुण चतुर्वेदी ने बूथ अध्यक्षों व मंडल पदाधिकारियों की बैठक को भी संबोधित किया। उन्होने कहा कि भाजपा प्रत्येक बूथ पर बूथ कार्यालय खोल रही है। उन्होने कहा कि भाजपा के बूथ चलो अभियान के तहत सभी पदाधिकारी अपने-अपने बूथ पर जाए और मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान को सफल बनाए, क्योंकि बूथ जीता, चुनाव जीता। 



कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डा0 वन्दना पोपली ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर उन्नति कर रहा है। उन्होने बताया कि हमें गर्व होता है कि हमारे देश का नेतृत्व माननीय नरेन्द्र मोदी जी के हाथों में है। जिन्होंने पूरे विश्व मे भारत के तिरंगे को सम्मान दिलाया है। उन्होने कहा कि भाजपा हर वर्ग का ध्यान रखती है। इस अवसर पर जिला महामंत्री सत्यदेव यादव व ईश्वर चनीजा, उपाध्यक्ष सुनील ग्रोवर, अमित यादव, सचिव नीरू भारद्वाज, पार्षद भूपेन्द्र गुप्ता, जिला सोशल मीडिया प्रमुख एडवोकेट नितेश अग्रवाल, आई टी प्रमुख नवीन शर्मा, मीडिया सह प्रमुख प्रवीण शर्मा, जतिन, एससी मोर्चा अध्यक्ष रोहतास बाल्मिकी, संजय चौहान, नितिन चावरिया, रूचिका नागपाल, प्रेमराज, नीलाम्बरदत्त जैमिनी, सरोज सिक्का, रिंकू सैनी, गिरिश सिंगला, राजेश सैनी, नितिन गुप्ता, सोमेश सैनी, दीपा भारद्वाज, रेखा शर्मा, एडवोकेट मुकेश रंगा, अजय रंगा सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। 



मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम के तुरंत बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व राजस्थान के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने रेवाड़ी के अग्रवाल भवन में वैश्य समाज के लोगों से जिला अध्यक्ष डा0 वन्दना पोपली के साथ मुलाकात की। जहां पर अग्रवाल सभा रेवाड़ी रजिस्टर्ड के पदाधिकारियों उपाध्यक्ष एडवोकेट राकेश गुप्ता, सचिव राजीव गोयल, सहसचिव संदीप गोयल, खजांची प्रेम प्रकाश, भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रत्नेश बंसल, वैश्य समाज के प्रधान बृजलाल गोयल ने उनका समाज के लोगों के साथ स्वागत किया। श्री चतुर्वेदी ने वैश्य समाज के लोगों से चुनाव बारे विचार-विमर्श भी किया और सुझाव भी मांगे। मनोज गोयल गुड़ियानी ने समाज की बात को चुनाव प्रभारी के समक्ष प्रमुखता से रखा। इस अवसर पर वैश्य समाज के प्रधान, पार्षद सहित अनेक प्रमुख गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें