Sundarpahadi News: सुंदरपाहाड़ी थाने में रक्षाबंधन, महिला शिक्षिका ग्रुप ने पुलिस जवानों को बांधी राखी

ग्राम समाचार,सुन्दरपाहड़ी(गोड्डा)। रक्षाबंधन के अवसर पर आरएसएस के अधीन संचालित एकल स्कूल की महिला शिक्षिका ग्रुप के द्वारा सुन्दरपाहड़ी थाना पहुँचकर थाना प्रभारी ध्रुव कुमार के साथ अन्य पुलिस कर्मियों को रखी बंधा कर मिठाई खिलाई।

थाना प्रभारी ध्रुव कुमार ने सभी बहनों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी। साथ ही कहा कि रक्षाबंधन रक्षा का प्रतीक है। पुलिस का कर्तव्य है कि वे समाज के सभी लोगों को विशेष रूप से महिलाओं, बुजुर्गो और बच्चों की रक्षा करते हैं सुंदरपाहड़ी पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए सदैव तत्पर रहेगी।
इस अवसर पर थाना प्रभारी ध्रुव कुमार ने सभी बहनों का आभार जताया साथ ही किसी भी मुस्किल परिस्थिति में सहयोग का वादा किया। इसके अलावा थाना प्रभारी द्वारा सभी बहनों को थाना परिसर में घुमाते हुए थाना के काम काज से संबंधित जानकारी प्रदान की गई। इसके अलावा पुलिस हेल्प लाइन नंबर 112 के बारे में भी विस्तृत रूप से बताया गया। ज़्यादा से ज़्यादा प्रयोग एवम् अन्य ग्रामीण महिलाओं में प्रचार प्रसार के लिए भी बहनों से आग्रह किया। सभी बहनों को अपना मोबाइल नंबर देते हुए कभी भी आवश्यकता होने पर संपर्क करने के लिए कहा गया।
Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें