Rewari News : बावल विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर कृष्ण कुमार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया

विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन दाखिल के अंतिम दिन रेवाड़ी जिले के कोसली और बावल विधानसभा में बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशीयों ने नामांकन दाखिल किया। बावल विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर कृष्ण कुमार ने अपना नामांकन दाखिल किया। केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने बावल सचिवालय पहुंचकर नामांकन फॉर्म भरवाया।



विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन गुरुवार को बीजेपी और कांग्रेस के उम्मीदवारों ने शक्ति प्रदर्शन कर अपना नामांकन पत्र दखिल किया। बावल विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी स्वास्थ्य विभाग के निदेशक पद से वीआरएस लेकर राजनीति में आए डॉक्टर कृष्ण कुमार ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने पहुंचे दोनो नेताओ का कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। बावल सचिवालय में नामांकन दाखिल करने के बाद केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर कृष्ण कुमार ने मीडिया से बात कर तीसरी बार भी बीजेपी सरकार बनने का दावा किया। 



आपको बता दें कि भाजपा ने बावल विधानसभा सीट से विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ. बनवारी लाल का टिकट काट कर जिले के गांव भटेड़ा निवासी डॉ. कृष्ण कुमार को अपना प्रत्याशी बनाया है।डॉ. कृष्ण कुमार ने मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग में निदेशक पद से इस्तीफा दिया। इसके तीन घंटे बाद भाजपा ने उन्हें बावल सीट से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें