Rewari News : रेवाड़ी जिले के खिलाड़ियों ने राज्य बैंच प्रेस प्रतियोगिता में लहराया परचम :: अमित स्वामी

रेवाड़ी जिले की बैंच प्रेस टीम ने गुरूग्राम डी.पी.जी. कालेज में 7 से 8 सितम्बर तक आयोजित राज्य स्तरीय बैंच प्रेस प्रतियोगिता में रेवाड़ी के खिलाड़ियों ने पदक अर्जित करके रेवाड़ी का नाम रोशन किया। प्रतियोगिता में पदक अर्जित करने के पश्चात् सभी खिलाड़ी एशियन बाडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक एवं जिम एसोसियेशन रेवाड़ी के अध्यक्ष अमित स्वामी के निवास स्थान पर भेंट करने पहुँचे, जहाँ अमित स्वामी ने खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए उनकी उपलब्धियों को इलाके के लिए हर्ष एवं गौरव का विषय बताया तथा अपनी शुभकामनाएँ दी। इस अवसर पर अमित स्वामी ने कहा कि खिलाड़ियों ने अपनी मेहनत एवं दृढ़ संकल्प के बलबूते पदक अर्जित किए हैं। उन्होंने खिलाड़ियों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की कि ये खिलाड़ी राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर भी पदक अर्जित करके देश एवं प्रदेश का नाम रोशन करेंगे। विजेता खिलाड़ी इस प्रकार रहे।



सब जूनियर जूनियर सीनियर महिला सीनियर महिला सीनियर पुरूष सीनियर पुरूष सीनियर पुरूष

पूजा यादव निवासी कालका 66 कि.ग्रा. वजन वर्ग

कपिल निवासी कमालपुर 53 कि.ग्रा. वजन वर्ग

शिवानी यादव निवासी निखरी 84+ कि.ग्रा. वजन

रश्मि निवासी उत्तम नगर 66 कि.ग्रा. वजन वर्ग

किरणदीप निवासी उष्मापुर 83 कि.ग्रा. वजन वर्ग

रजत पदक

स्वर्ण पदक

वर्ग

स्वर्ण पदक

रजत पदक

कांस्य पदक

उधल सिंह निवासी पातूहेड़ा 105 कि.ग्रा. वजन वर्ग प्रद्युम्न यादव निवासी बालधन 105 कि.ग्रा. वजन वर्ग मास्टर्स कैटेगरी-महिला आशा रानी निवासी मन्दौला श्रीनगर 84+कि.ग्रा. दो स्वर्ण पदक रजत पदक रजत पदक वजन वर्ग

मास्टर्स कैटेगरी-पुरूष विनोद कुमार निवासी निमोठ 83 कि.ग्रा. वजन वर्ग कांस्य पदक।

सब जूनियर महिला वर्ग में ओवरआल प्रतियोगिता में तृतीय स्थान तथा मास्टर्स व सीनियर वर्ग में ओवरआल में द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें