Rewari News : कोसली में जगदीश यादव की नामांकन रैली मे उमड़ा जनसैलाब कहा कोसली की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा

हरियाणा विधानसभा चुनाव के अंतर्गत कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार ओर दिग्गज नेता जगदीश यादव ने कोसली विधानसभा क्षेत्र में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया ओर उनकी नामांकन रैली मे जन सैलाब उमड़ पड़ा। सभी वर्गो के लोगों ने उनको खुलकर समर्थन दिया। इस अवसर पर कोसली की जनता ने उनका भव्य स्वागत किया। नामांकन जनसभा में दीपेंद्र हुड्डा के भाई सोनू हुड्डा भी उपस्थित रहे। जगदीश यादव ने कहा कि वो कोसली की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे ओर इस क्षेत्र के लिए कुछ नया करके दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि कोसली उनका अपना घर है ओर यहां के लोगों से उन्हें जो स्नेह मिला है उसको वो कभी नहीं मिलेंगे। उन्होंने कहा कि वो पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ओर सांसद चौधरी दीपेन्द्र सिंह हुड्डा के सदा आभारी रहेंगे ओर कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित सिपाही के रूप मे कार्यक्रम करेंगे।



हल्का बरली के पेट्रोल पंप पर जगदीश यादव ने गांव के किसानों और उनके परिवारों की कठिनाइयों पर चर्चा की। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार इन समस्याओं की अनदेखी कर रही है और अपील की कि जनता इस पर विचार करे कि उनके सच्चे प्रतिनिधि कौन हैं।



इसके बाद जगदीश यादव ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से दीपेंद्र हुड्डा से कोसली की जनता से बातचीत करवाई। दीपेंद्र हुड्डा ने आश्वासन दिया कि जगदीश यादव की जीत पूरी तरह से पक्की है क्योंकि कोसली की जनता के मन में केवल उनका ही नाम है।



जगदीश यादव ने अपने भाषण में कहा कि चुनाव में सही उम्मीदवार ही जनता का सच्चा सेवक होता है। उन्होंने वादा किया कि वह कोसली को एक बेहतर विधानसभा बनाने के लिए पूरी ईमानदारी से काम करेंगे। कांग्रेस सरकार द्वारा सबको रोजगार और आईएमटी जैसे प्रोजेक्ट्स के माध्यम से हरियाणा की जनता को मदद देने का आश्वासन भी दिया।

इसके पूर्व, जगदीश यादव ने कोसली विधानसभा के ग्राम हालुहेड़ा स्थित शिव मंदिर में पूजा अर्चना की और हरियाणा में कांग्रेस सरकार की विजय के लिए हवन किया। कोसली की जनता ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें