Rewari News : सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के कल दौरे को लेकर कोसली क्षेत्र में भारी जोश और उत्साह :: जगदीश यादव


रोहतक लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस सांसद चौधरी दीपेन्द्र सिंह हुड्डा 18 सितंबर को राव उदमी राम पैलेस नाहड़ रोड स्टेशन कोसली में  क्षेत्र के दौरे पर आ रहे है ओर कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। दीपेन्द्र हुड्डा के दौरे को लेकर कोसली क्षेत्र में जोश ओर उत्साह है ओर वो सभी कार्यकर्ताओ को एकजुट करके जायेंगे ओर कांग्रेस उम्मीदवार जगदीश यादव के चुनाव प्रचार ओर उनको मजबूती देकर जायेंगे। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि चौधरी दीपेन्द्र सिंह हुड्डा के कोसली आने से जगदीश यादव को मजबूती भी मिलेगी ओर कार्यकर्ताओ में भी नया जोश भरेगा। जो कार्यकर्ता या कांग्रेसी नेता नाराज भी चल रहे है वो सभी के आने की संभावना है। 



जगदीश यादव का चुनाव प्रचार बड़े जोरो पर है ओर उनको सभी वर्गो का पूरा समर्थन भी मिला रहा है ऐसे में दीपेन्द्र हुड्डा के आने से कांग्रेस उम्मीदवार को ओर भी मजबूती मिल जाएगी। दूसरी ओर चौधरी दीपेन्द्र सिंह हुड्डा की जीत के सूत्रधार रहे सोनू हुड्डा भी जल्द ही जगदीश यादव के चुनाव की कमान संभालेंगे ओर पुरे क्षेत्र का दौरा करेंगे।कोसली क्षेत्र में सोनू हुड्डा अलग अंदाज में दबदबा है ओर उनकी शालीनता ओर सादगी से लोग काफ़ी प्रभावित है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें