Rewari News : आम आदमी पार्टी प्रत्याशी सतीश यादव ने आधा दर्जन गांव का तूफानी दौरा कर वोट की अपील की

रेवाड़ी से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सतीश यादव ने अपने जनसंपर्क अभियान को और अधिक गति प्रदान की है। उन्होंने फिदेड़ी, रामगढ़, भगवानपुर, जाट शेरवास, जांटी, गोकलपुर, कुम्भावास, डाबडी, मुण्डलिया, बुढ़ाना सहित विभिन्न गांवों का दौरा किया। इसके अतिरिक्त, वार्ड नंबर 6 के सरस्वती विहार में स्थित गली नंबर 3 में भी उन्होंने जनता से मुलाकात की।



सतीश यादव ने अपने संबोधन में क्षेत्र के विकास और जनकल्याण के लिए ठोस योजनाओं का उल्लेख किया। उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और कृषि क्षेत्र में आमूलचूल परिवर्तन लाने का संकल्प व्यक्त किया। जनता ने उनके विचारों और कार्यक्रमों को सराहा तथा भारी संख्या में उनका समर्थन किया।



सतीश यादव ने मतदाताओं से आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियां जन-केंद्रित हैं और इनका उद्देश्य समाज के हर वर्ग का उत्थान करना है।


राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि सतीश यादव को मिल रहा अपार जनसमर्थन उनकी विजय की ओर संकेत कर रहा है। चुनावी पंडितों का कहना है कि रेवाड़ी विधानसभा में श्री सतीश यादव की जीत लगभग सुनिश्चित है। उनकी लोकप्रियता और जनता के बीच स्वीकार्यता ने उन्हें एक मजबूत उम्मीदवार के रूप में स्थापित किया है। जनता का उत्साह और समर्थन इस बात का प्रमाण है कि वे परिवर्तन चाहती है और सतीश यादव को इस परिवर्तन का वाहक मान रही है।


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें