Rewari News : शहर के गोल चक्कर पर चिरंजीव राव को चुनावी सभा में उमड़ी भीड़ ने अपना समर्थन दिया



ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाडी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार चिरंजीव राव को ऐतिहासिक गोलचक्कर पर शहर वासियों ने एकजुट होकर अपना समर्थन दिया। पाषर्द प्रवीण चैधरी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जहां हजारों की संख्या में शहरवासी, मौजिज लोग तो लगभग सभी पार्षद भी साथ में मौजूद रहे। चिरंजीव राव का चुनाव लगातर तेजी से बढ रहा है। उनके चुनाव प्रचार में अभी तक पूर्व मुख्यमंत्री लालु प्रसाद यादव के पुत्र तेजप्रताप यादव, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट व रोहतक लोकसभा से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा आ चुके हैं। गुडगांव लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे राज बब्बर, पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव, पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित गांधी परिवार में से भी उनके चुनाव प्रचार को पंख लगाने आंएगें। चिरंजीव राव ने गांव फदनी, मीरपुर, चांदावास, गिंदोखर, राजपुरा खालसा, किशनगढ इत्यादि गांव में दौरान कर ज्यादा से ज्यादा मतों से जीताने की अपील की।

गोलचक्कर पर शहर वासियों को अपने संबोधन में कांग्रेस उम्मीदवार चिरंजीव राव ने कहा कि आज रेवाडी का शहर अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है जो भारतीय जनता पार्टी की देना है। पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने रेवाडी शहर की तरफ बिल्कुल भी ध्यान नही दिया। शहर में बरसाती पानी, सिविर की समस्या, टूटी सडकें, पीने का पानी समय पर न आना, बेसहारा पशुओं की भरमार, जाम की समस्या, कुडे के ढेर, चैपट कानून व्यवस्था इत्यादि हैं। लेकिन इस बार कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही शहर की सभी समस्याओं का समाधान करवा कर एक साफ सुथरा शहर बनाया जाएगा।



चिरंजीव राव ने कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र की 7 गांरटियों के बारे में बताया कि कांग्रेस पार्टी की प्रदेश में सरकार बनने पर बुढापा पेंशन 6000 रूप्ये कर दी जाएगी, बिजली की 300 युनिट फ्री कर दी जाएगी, रसोई गैस सिलेंडर 500 रूप्ये में दिया जाएगा, पुरानी पेशन स्कीम, किसानों को एमएसपी की गारंटी, जातिगत जनगणना, गरीब परिवारों को मकान, 2 लाख खाली सरकारी पदों पर हरियणा के युवाओं की भर्ती, जातिगत जनगणना, जनविरोधी पोर्टलों से मुक्ति इत्यादि जनता के हित में कार्य किए जाएगें।

रणबीर समैण अध्यक्ष हरियाणा सरपंच एसोसिएशन ने हरियाणा में कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन सौंपा है। इसी कडी में आज रेवाडी पंहूचकर अपना समर्थन रेवाडी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार चिरंजीव राव को दिया। उन्होंने बताया आगामी 29 सितंबर को रेवाडी के लगभग सभी सरपंच एकजुट होकर चिरंजीव राव को अपना समर्थन सौंपेगें। चिरंजीव राव ने सभी का धन्यवाद किया है कि कांग्रेस पार्टी 36 बिरादरी की पार्टी है सभी वर्गो को ध्यान रखती है। जबकि भाजपा सरकार ने सरपंचों पर लाठी चार्ज तक किया था।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें