Rewari News :: सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने धारुहेड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया

ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: रोहतक से लोकसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने रेवाड़ी में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार चिरंजीव राव के समर्थन में गांव माहेश्वरी व जाट गांव में जनसभाएं चिरंजीव राव को भारी बहुमत से जीताने की अपील की। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा चिरंजीव राव को जो वोट आप डालोगे वह समझो मुझे भी मिलेगी। आप चिरंजीव राव को यहां से ज़िताओ चंडीगढ़ में बड़ी जिम्मेदारी उनका इंतजार कर रही है। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा प्रदेश की जनता जिस घड़ी का इंतजार कर रही थी वह घड़ी अब आ चुकी है। सब पर अत्याचार करने वाली सरकार, सबके साथ अन्याय करने वाली सरकार, हरियाणा को बेरोजगारी में देश में नंबर वन बनाने वाली सरकार, 750 किसानों की कुर्बानी लेने वाली सरकार, बाबा साहेब अंबेडकर जी द्वारा बनाए गए संविधान को कुचलने वाली भाजपा सरकार, हमारी बेटियों को दिल्ली की सड़कों पर घसीटने वाली सरकार, बेकार के पोर्टलों में उलझाने वाली भाजपा सरकार जा रही है और कांग्रेस पार्टी की सरकार आ रही है। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा आप लोगों को चिरंजीव राव ऐसे नुमाइंदे मिले हैं जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में न केवल अपने पहले ही चुनाव में जीत दर्ज की बल्कि हरियाणा में अपनी अलग पहचान बनाई है चंडीगढ़ में जब आप की लड़ाई वह लड़ते हैं तो 90 के 90 विधायक बैठकर उनकी बातों को सुनते रह जाते हैं। इसलिए मैं आपसे अपील करता हूं कि इलाके में विकास के लिए आप चिरंजीव राव को भारी बहुमत से ज़िताओ ताकि कांग्रेस पार्टी के शासन काल में रेवाड़ी के विकास का पहिया दौड़ रहा था वह फिर से पटरी पर चढ़ जाए। 


वहीं कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार चिरंजीव राव ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि रात के 9 बजे तक आप लोगों का जो प्यार और आशीर्वाद मिला है उसने मेरी जीत पक्की कर दी है। आप लोगों ने मुझ पर भरोसा जताया और मुझे विपरीत परिस्थितियों में भी 2019 में चंडीगढ़ पहुंचाया इस बार ज्यादा से ज्यादा मतों से जिताकर चंडीगढ़ भेजो चंडीगढ़ से बड़ी जिम्मेदारी लाकर आपकी झोली में डाल दूंगा। रेवाड़ी सहित पूरे दक्षिण हरियाणा के विकास को पंख लगवाने का काम किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी जो केवल जुमला फेंकती है और कागजों में कार्य करती है लेकिन मैं सभी कार्यों को धरातल पर करके दिखाऊंगा। इससे पहले मेरे पिताजी पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने धरातल पर कार्य कर कर दिखाया हुआ है और आपने देखा हुआ है कि कार्य कैसे होते हैं। इसलिए आपसे अपील है कि आगामी 5 अक्टूबर को मेरे चुनाव चिन्ह हाथ के सामने वाला बटन दबाकर ज्यादा से ज्यादा मतों से जिताएं। राजस्थान से सांसद भजनलाल यादव, तिजारा से पूर्व विधायक संदीप ने भी चिरंजीवी राव को ज्यादा से ज्यादा मतों से जीताने की अपील की।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें