Rewari News : परिसगोपाल ट्रस्ट एवं अपना मन फ़ाउण्डेशन की ओर से नृत्य, चित्रकला एवं क्विज प्रतियोगिता का आयोजन


रेवाड़ी में सामाजिक कार्यों में हमेशा अग्रणी रहने वाली परीस गोपाल ट्रस्ट एवं अपना मन फ़ाउण्डेशन द्वारा नृत्य, क्विज एवं चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें 100 से अधिक बच्चों ने भाग लेकर प्रतियोगिता को सफल बनाया। आजकल बच्चे फोन एवं टीवी पर ज्यादा समय व्यतीत करते हैं, बच्चों को अपने संस्कृति से जोड़ने एवं मां प्रकृति के संरक्षण के लिए जागरूक करने के लिए अपना मन फाउंडेशन, परिस गोपाल ट्रस्ट एवं गणपत नगर मोहल्ले के निवासियों के साझा प्रयास से गणपत नगर धर्मशाला में एक नृत्य, चित्रकला प्रतियोगिता एवं क्विज  प्रतियोगिता का सफल आयोजन किया गया। क्विज प्रतियोगिता में पहला स्थान दिव्या सैनी को मिला, चित्रकला प्रतियोगिता की प्रथम श्रेणी प्रियंका द्वितीय श्रेणी सुहानी एवं तीसरी श्रेणी में श्लोक को मिला। नृत्य प्रतियोगिता जो की छोटे बच्चों की श्रेणी थी। उसमें पहला स्थान दिव्या ने हासिल किया। अपना मन फाउंडेशन से अनुराधा सैनी ने बच्चों को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए बधाई दी। 



इस अवसर पर हरियाणा बाल कल्याण परिषद की उपाध्यक्ष पारीसा शर्मा ने सबसे पहले प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की और उनके प्रयासों को सराहा। उन्होंने बच्चों से कहा की जिन बच्चों को इस बार ईनाम नहीं मिल पाया है। वह निराश न हो और आगे इससे भी अच्छी तैयारी के साथ आए। प्रतियोगिता के जज के तौर पर ज्योति गुप्ता जो लक्षित करियर इंस्टिट्यूट की चेयरपर्सन ने बच्चों को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर सविता धर्मपत्नी लक्ष्मण यादव, डॉ कविता गुप्ता, सुमन, सुरेखा धींगड़ा, डॉ सोनम, उर्मिला, इन्दु सैनी एवं सभी गणपत नगर निवासियों और सभी अतिथिगणों को कार्यक्रम सफल बनाने के लिए पारीसा जी ने धन्यवाद दिया एवं समय-समय पर आगे भी इसी तरह के कार्यक्रम करने का आश्वासन दिया। इस मौक़े पर परीसगोपाल ट्रस्ट एवं अपना मन फाउंडेशन की पूरी टीम के मेम्बर भी मौजूद रहें। पारीसा शर्मा एवं अनुराधा ने कार्यक्रम में आर्थिक सहयोग के लिए शोभी सोनी, अनीता यादव का विशेष धन्यवाद दिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें