Rewari News : कोसली में राव इंद्रजीत सिंह की मौजूदगी में अनिल यादव डहीना ने अपना नॉमिनेशन फाइल किया



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : भारतीय जनता पार्टी के बावल विधानसभा उम्मीदवार डा. कृष्ण कुमार ने ढोल नगाड़े बजा कर अपना नामांक एसडीएम बावल को सौंपा। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह मोजूद रहे। उक्त जानकारी देते हुए भाजपा ज़िला अध्यक्षा डा. वंदना पोपली ने बताया कि राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि डा. कृष्ण कुमार सीएमओ के रूप में रेवाड़ी जिले में आप की सेवा कर चुके हैं। साफ छवि के नेक दिल इंसान है। बावल की जनता इन्हें जिता कर चंडीगढ़ भेजें। तत्पश्चात वे कोसली पहुंचे। कोसली एसडीएम कार्यालय में उन्होनें कोसली से भाजपा प्रत्याशी अनिल डहीना का नामांकन कराया। इसके पश्चात कोसली अनाजमंडी में अनिल डहीना द्वारा आयोजित नामांकन जनसभा में पहुंचे। 



कोसली के कार्यकर्ताओं व कोसली के व्यापारियों द्वारा राव का फूलमाला व पगड़ी पहनाकर तथा स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। राव ने जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ को देख कहा की आपने दिखा दिया की जनता का उनके प्रति कितना प्रेम है। उन्होंने कहा की आप कि बदौलत ही लक्षमण सिंह विधायक बने थे। अब अनिल डहीना को उम्मीदवार बनाया है जो युवा भी है इसलिए यह आपकी सेवा कर सकता है और अबकी बार फिर से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की तीसरी बार सरकार बनेगी। इन 10 वर्षों में भाजपा की ताकत हमने और इस इलाके की जनता ने बढ़ाई है। 10- 12 साल में कूड़ी भी उठ जाती है, क्या हम कूड़ी से भी बुरे हैं। 



अपने 2 बार भाजपा सरकार बनाई, अगली बार रोहतक वालों को सत्तासीन नहीं होने देना है। उन्होनें अनिल डहीना को जीत का आशीर्वाद दिया। अनिल डहीना ने कहा की कोसली की जनता उन्हे एक बार मौका दे, कोसली में विकास की गंगा बहा देंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें