Rewari News :: प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही कोसली विधानसभा में विकास की झड़ी लगेगी :: जगदीश यादव



ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: कोसली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार ओर पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने कहा है 8 अक्टूबर को कांग्रेस सरकार बनते ही विकास के मामलो में कोसली क्षेत्र भारत के मानचित्र पर होगा ओर इस क्षेत्र का आधुनिक तौर तरीको से विकास करवाया जायेगा। 



जगदीश आज क्षेत्र के गांव मस्तापुर, शादीपुर, टहना, मोहदीपुर, नैनसुखपूरा, करावरा मानकपुर, नांगलिया, खेड़ा आलमपुर, चन्दनवास, आशियाकि गोरावास ओर रोहड़ाई आदि मे चुनावी सभाओ को सम्बोधित कर रहे थे! उनके साथ कोसली प्रभारी सोनू हुड्डा, पूर्व मंत्री जसवंत सिंह बावल, डॉक्टर अनिल,सीए हिम्मत सिंह डहीना भी मौजूद थे! जगदीश यादव ने कहा कि जनता कांग्रेस सरकार बनाने का पूरी तरह से मन बना चुकी है ओर प्रदेश मे प्रचण्ड बहुमत से सरकार बनने वाली है! 



कांग्रेस सरकार बनने के बाद कोसली क्षेत्र मे एक एक समस्या को गिन गिनकर खत्म किया जायेगा ओर उनकी नजरो मे विकास ही सर्वोपरि होगा! उन्होंने कहा कि अपने राजनितिक जीवन मे उन्होंने हमेशा इस क्षेत्र की भलाई के बारे मे ही सोचा है ओर अगर उनसे अनजाने मे कोई गलती हो भी गई हो उसके लिए उनको माफ करना! 



जगदीश यादव ने कहा कि सभी ग्रामीण एक एक वोट कांग्रेस पार्टी को दे क्यों कि जीत जितनी बड़ी होगी सरकार मे भागीदारी भी उतनी ही मजबूत होगी। इस मौके पर सुभाष सिहास नैनसुखपुरा ने जगदीश यादव को इक्यावन सौ रुपए की माला पहनाकर अपनी ओर से भरपूर सहयोग का आश्वासन दिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें