Boarijor News: दुर्गा पूजा 2024, ललमटिया थाना प्रभारी ने डीजे बजाने पर लगाया प्रतिबंध


ग्राम समाचार बोआरीजोर(गोड्डा)। गोड्डा पुलिस अधीक्षक के आदेश अनुसार दुर्गा पूजा के शुभ अवसर को लेकर ललमटिया थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता थाना प्रभारी मुकेश कुमार रावत ने की। इंस्पेक्टर वीरेंद्र पासवान के साथ ललमटिया पुलिस कर्मी की उपस्थिति में संपन्न हुई।

दशहरा 2024 के अवसर पर शांति और विधि व्यवस्था को बनाए रखने के उद्देश्य से क्षेत्र के गणमान्य लोग, जनप्रतिनिधि एवं पूजा समिति के सदस्यों ने भाग लिया। बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने दशहरा पर्व को शांतिपूर्वक मनाने और प्रशासन को सहयोग करने का संकल्प लिया।


थाना प्रभारी ने मेला समितियों को हिदायत दी कि डीजे बजाने पर प्रतिबंध रहेगा और इसका उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही, उन्होंने मेले के दौरान शराब के अड्डों और हुड़दंगियों पर पैनी नजर रखने की बात कही।

बैठक में बोआरीजोर प्रमुख जसिंता हेंम्ब्रम, भाजपा नेत्री अनीता सोरेन, प्रमोद हेंम्ब्रम, अरुण साह, विवेक कुमार भारती, अरुण कुमार हेंम्ब्रम ने दुर्गा पूजा मेले को शांति से मनाने के सुझाव दिए।

इस अवसर पर मुखिया अनीता सोरेन, पूर्व मुखिया कैलाश प्रसाद भगत, खबीर अंसारी, मुन्ना गुप्ता, मकरम अंसारी,गौरी शंकर गुप्ता, दिनेश गुप्ता, राजेंद्र कर्मकार, लोबिन लोहार, जलील अंसारी और धनंजय महतो इत्यादि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें