Boarijor News:ललमटिया थाना में नई थाना प्रभारी ने किया पदभार ग्रहण, त्योहार को लेकर हुई शांति समिति की बैठक


आज ललमटिया थाना में मुकेश रावत ने नए थाना प्रभारी के रूप में पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करने के उपरांत, ईद ए मिलाद उल नबी त्योहार को लेकर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता नए थाना प्रभारी मुकेश रावत ने की।

गोड्डा पुलिस अधीक्षक अमीनेश नैथानी के आदेशानुसार आयोजित इस बैठक में सामाजिक कार्यकर्ता, बुद्धिजीवी गणमान्य, और ललमटिया के पुलिसकर्मी उपस्थित थे। बैठक में बोआरीजोर प्रखंड प्रमुख जसिंता हेंम्ब्रम ने भी भाग लिया और क्षेत्र में आपसी सौहार्द से त्योहार मनाने पर जोर दिया। उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में त्योहारों के दौरान कोई विवाद नहीं होता है।


अधिकांश उपस्थित लोगों ने ललमटिया थाना क्षेत्र की समस्याओं को उठाया, जैसे यातायात सुविधा, नो एंट्री, और चोरी की घटनाएँ। नए थाना प्रभारी मुकेश कुमार रावत ने सभी समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए समाधान का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि त्योहार के दौरान सामाजिक सौहार्द बिगड़ने वालों पर भी कड़ी नजर रखी जाएगी।

बैठक में जितेंद्र किस्कू, अब्दुल अंसारी, अख्तर अंसारी, कैलाश प्रसाद भगत, कदीर अंसारी, दिलदार अंसारी, मुकर्रम अंसारी, महेंद्र पंडित, और प्रभास कुमार यादव समेत कई अन्य गणमान्य उपस्थित थे

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें