Boarijor News: ललमटिया सदर बाजार का मुख्य सड़क तालाब में तब्दील, गड्ढों में भरे पानी से बढ़ी दुर्घटनाओं की संभावनाएं


ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)। ललमटिया सदर बाजार का मुख्य सड़क हल्की बारिश होते ही तालाब में तब्दील हो जाती है। सड़क पर गड्ढे में पानी भर जाने से दुर्घटनाओं की संभावनाएं बढ़ जाती हैं। 

पिछले लंबे समय से सड़क की यह स्थिति बनी हुई है, जिससे राहगीरों को काफी परेशानी हो रही है और कई दुर्घटनाओं का शिकार हो चुके हैं। गोड्डा जिले के ललमटिया कोयला खदान के पास स्थित यह सड़क क्षेत्र के विकास की असलियत बयां कर रही है। खराब सड़कें ईसीएल प्रभावित गांवों के विकास की पोल खोल रही हैं।


ईसीएल द्वारा करोड़ों की लागत से बनी यह सड़क महज दो साल में ही खस्ताहाल हो चुकी है। मुख्य सड़क पर जगह-जगह गड्ढे बन गए हैं, जिससे 24 घंटे आवागमन करने वाले लोगों को खतरनाक परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है।

ईसीएल प्रबंधन और प्रशासन की उदासीनता से यह मुख्य सड़क एक गंभीर समस्या बन गई है। स्थानीय राहगीरों और निवासियों को अब इस गड्ढे को ठीक करने की दिशा में स्वयं पहल करनी होगी, ताकि दुर्घटनाओं को टाला जा सके।

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें