Boarijor News: तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन, पाकुड़ हिरनपुर ने जीता फाइनल


ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)। मनसा पूजा के अवसर पर संथाल परगना स्पोर्टिंग क्लब रानीडीह द्वारा आयोजित तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मैच शनिवार को समापन किया गया इस प्रतियोगिता में 16 टीमों ने हिस्सा लिया था।

फाइनल मुकाबले में पाकुड़ हिरनपुर ने आरतापुर को 1-0 से हराया। प्रथम विजेता पाकुड़ हिरनपुर को हेमलाल मुर्मू के संयुक्त हाथों से नगद 100,000 रुपये देकर पुरस्कृत किया गया। उपविजेता आरतापुर टीम को बीस सूत्री अध्यक्ष सुनील मरांडी और निसार अंसारी के हाथों से नगद 80,000 रुपये देकर सम्मानित किया गया। तीसरा पुरस्कार हबीपुर टीम को संथाल परगना स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष पटवारी सोरेन, बाबूजी किस्कू और मनोज मुर्मू के हाथों से नगद 15,000 रुपये देकर सम्मानित किया गया। चौथा पुरस्कार JMD हाहाजोड़ टीम को पूर्व जिला परिषद रामजी साह के हाथों से नगद 15,000 रुपये देकर सम्मानित किया गया।


इस तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब लीटीपाड़ा टीम के चंदराय टुडू को संथाल परगना स्पोर्टिंग क्लब के सचिव मनोज मुर्मू के हाथों से चांदी का मेडल देकर सम्मानित किया गया। वहीं, मैन ऑफ द मैच आरतापुर टीम के खिलाड़ी ताला सोरेन को शिवनंदन हेंम्ब्रम के हाथों से मोबाइल देकर सम्मानित किया गया। बेस्ट गोलकीपर के रूप में लखीराम हांसदा को पूर्व प्रमुख चंदर हांसदा द्वारा पुरस्कृत किया गया।

बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री हेमलाल मुर्मू और झामुमो बीस सूत्री अध्यक्ष सुनील मरांडी ने पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में शिरकत हुए। हेमलाल मुर्मू ने इस अवसर पर कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार खेल के विकास को लेकर प्रतिबद्ध है और खेल को रोजगार से जोड़ रही है, जिससे खिलाड़ियों को लाभ मिलेगा।

इस मौके पर उपस्थित अन्य अतिथि प्रमोद हेंम्ब्रम, अरूण हेंम्ब्रम, दिलीप ठाकुर, राजू पंडित, निहार अंसारी, करीम अंसारी, सचिव मनोज मुर्मू, कोषाध्यक्ष बाबूजी किस्कू, खेल मंत्री श्रीतलाल हेंम्ब्रम, सिमोन हेंम्ब्रम, रामाकांत सोरेन, रंजीत मुर्मू, अमित सोरेन, बडका हेंम्ब्रम और ग्राम प्रधान के साथ संथाल परगना स्पोर्टिंग क्लब के सक्रिय कार्यकर्ता आदि शामिल थे।


Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें