Godda News: क्विज कांटेस्ट विनर बनी चित्रांशी और गुलिस्ता की जोड़ी



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  आकाश इंस्टीट्यूट ऑफ इकोनॉमिक्स द्वारा स्थानीय विद्यापति भवन सभागार में दो दिवसीय क्विज कांटेस्ट का आयोजन किया गया। कांटेस्ट के पहले दिन मंगलवार को कांटेस्ट का शुभारंभ विद्यापति सांस्कृतिक परिषद के अध्यक्ष परमानंद चौधरी, सर्वजीत झा, दीना नाथ झा, ज्ञानेंद्र मिश्रा, सुनील कुमार झा, विनय कुमार ठाकुर, निश्छल ठाकुर, मनीष झा एवं अनुज पराशर की उपस्थिति में हुआ। अतिथियों ने अपने संबोधन में शिक्षक दिवस के अवसर पर इस प्रकार के बौद्धिक प्रतियोगिताओं की खूब प्रशंसा की । जबकि दूसरे दिन बुधवार को बतौर मुख्य अतिथि विभिन्न खेल संघ सचिव सह साहित्यकार सुरजीत झा प्रतियोगिता में शामिल हुए।

श्री झा ने अपने संबोधन में कहा की छात्र - छात्राओं को सिर्फ अध्ययन पर ध्यान देना चाहिए तथा इसके लिए उन्हें किताबी कीड़ा बनने की जरूरत नहीं बल्कि उन्हें कुछ घंटों की ही सही क्वालिटी स्टडी करनी चाहिए। कांटेस्ट में पहले स्थान पर ब्रिलियंट कोचिंग सेंटर की चित्रांशी मिश्रा एवं गुलिस्ता खातून की जोड़ी रही जबकि दूसरे स्थान पर श्रुति कुमारी एवं नीतू कुमारी की जोड़ी तथा तीसरे स्थान पर सत्यम कुमार एवं रितेश कुमार की जोड़ी रही। इंस्टीट्यूट के निदेशक आकाश कुमार ने बताया की सभी विजेताओं को गुरुवार को शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य पर पुरस्कृत किया जाएगा। कांटेस्ट के सफल आयोजन में इंस्टीट्यूट के शिक्षक ब्रजेश कुमार मंडल, अंशुमन कश्यप, नीलेश कुमार, सौरभ कुमार, अमन कुमार, निम्मी कुमारी एवं हर्ष कुमार का योगदान सराहनीय रहा।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें