Godda News: अधिवक्ताओं ने स्मृति सभा का आयोजन कर स्वर्गीय सीताराम येचुरी को श्रद्धांजलि दी



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-   दिग्गज वामपंथी नेता सीताराम येचुरी के निधन पर स्थानीय व्यवहार न्यायालय के नए भवन में एक स्मृति सभा का आयोजन कर अधिवक्ताओं ने स्व. येचुरी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व को याद करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। वरीय अधिवक्ता कामरेड जहीर अहमद  की अध्यक्षता तथा दिलीप तिवारी के संचालन में शुक्रवार को आहूत सभा में बतौर वक्ता सर्वजीत झा "अंतेवासी", सादिक अहमद, सुधेंदु शेखर झा, अंबोद ठाकुर, रतन कुमार दत्ता एवं जहीर अहमद ने दिवंगत नेता को एक सुलझे, सरल, सहज व समन्वयकारी नेता के रूप में याद करते हुए उन्हें आजीवन अपने सिद्धांतों एवं मूल्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता बरकरार रखने वाले शख्शियत की संज्ञा दी।

कहा कि उनके निधन से देश ने सांप्रदायिक एवं विघटनकारी शक्तियों के खिलाफ मुखर आवाज़ तथा भारतीय सामाजिक, सांस्कृतिक एकता के एक प्रबल पैरोकार को खो दिया। सभा में उपरोक्त वक्ताओं के अलावा विनय कुमार ठाकुर, रमेश कुमार, सतीश पूर्वे, इनाम अहमद, जब्बार आलम, सरफराज आलम, नंदन ठाकुर, शिशिर कुमार झा, सीताराम महतो आदि शामिल हुए। सभा के अंत में दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

अमरेंद्र कुमार सिंह (बिट्टू)

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें