Lalmatia News: दिनदहाड़े मोटरसाइकिल चोरी, लगातार ललमटिया थाना क्षेत्र में अपराधियों का आतंक


ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)। ललमटिया थाना क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। 15 दिन पहले ललमटिया मुख्य बाजार से मोटरसाइकिल चोरी हुई थी, 10 दिन पहले एलटो गाड़ी से बकरी की चोरी हुई, और अब ललमटिया चौक से दिनदहाड़े मोटरसाइकिल चोरी का मामला सामने आया है।

आज ललमटिया थाना से मात्र 200 मीटर की दूरी पर, ललमटिया मुख्य चौक में स्थित इंडियन मोबाइल दुकान के सामने खड़ी सुपर स्प्लेंडर ब्लैक रेड कलर की मोटरसाइकिल चोरी हो गई। यह मोटरसाइकिल इंडियन मोबाइल दुकान के मालिक अजमत अंसारी की थी, जिसे उनकी दुकान के सामने खड़ा किया गया था। कुछ ही पलों में चोरों ने मोटरसाइकिल को गायब कर दिया।

स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि घटना के एक घंटे बाद भी स्थानीय प्रशासन घटना स्थल पर नहीं पहुंचा है, जिससे स्थानीय लोग भयभीत और नाराज हैं। इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने ललमटिया पुलिस को सूचना दी है, लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। लगातार हो रही चोरियों से क्षेत्र के लोग भयभीत हैं और स्थानीय प्रशासन की निष्क्रियता पर सवाल खड़े हो रहे हैं ?

 

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें