Rewari News : कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव ने नांमाकन भरने के बाद तेज किया चुनाव प्रचार

रेवाडी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार चिरंजीव राव ने सोमवार को नामांकन भर दिया है। वहीं मंगलवार से अपनी पदयात्रा जारी रखते हुए सैक्टर 3 पंहूचे। जहां हर जगह की भांति ही जनता का भरपूर प्यार और समर्थन मिला। चिरंजीव राव के नांमाकन सभा में उमडे जनसैलाब ने विरोधियों के पसीने छुडा दिए हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का सिलासिला भी जारी है, धारूहेडा में भी दो पार्षदों ने कांग्रेस पार्टी में आस्था दिखाई है और चिरंजीव राव की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। वार्ड नंबर 3 से पार्षद त्रिलोक धारीवाल तो वार्ड नंबर 14 से अनिल पार्षद ने कांग्रेस पार्टी ज्वाईंन की है। इसी तरह धारूहेडा में सोनी समाज ने भी चिरंजीव राव को अपना समर्थन दे दिया है। इससे पहले रेवाडी में विशाल जनसभा कर पंजाबी समाज व प्रजापत समाज पहले ही चिरंजीव राव को अपना समर्थन दे चुके हैं।



चिरंजीव राव ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि मेरा चुनाव रेवाडी की जनता स्वयं लड रही है। नांमाकन सभा में जिस प्रकार से लोग उमडे उससे साफ पता चलता है कि जनता कांग्रेस पार्टी की तरफ आशाभरी नजरों से देख रही है और कांग्रेस पार्टी के शासलकाल को याद कर रही है। जिसमें मेरे पिता पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने अनेकों कार्य रेवाडी में किए। क्योंकि जिस तरह भाजपा ने जनता को परेशानी दी है और जनता की समस्याओं को दरकिनार किया है आने वाली 5 अक्टूबर को प्रदेश की जनता भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का कार्य करेगी। चिरंजीव राव ने कहा बतौर विपक्ष का विधायक होने के नाते हमेशा पुरजोर तरीके से ईलाके की आवा उठाई है, लेकिन मौजूदा सरकारा ने कोई सूद नही ली। अब प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है। रेवाडी की सभी समस्याओं का समाधान तुरंत प्रभाव से किया जाएगा। साथ ही रेवाडी की रूकी हुई सभी बडी परियोजनाओं को पूरा करवाया जाएगा। चिरंजीव राव ने कहा कांग्रेस सरकार बनने पर 1 लाख 20 हजार कच्चें कर्मचारियों को नीति बनाकर रेगुलर किया जाएगा। बुर्जुगों को 6000 हजार रूपये पेंशन, कर्मचारियों को पूरानी पेंशन स्कीम का लाभ दिया जाएगा, युवाओं को पेपर व योग्यता के आधार पर 2 लाख पक्की नौकरियां, 500 रूपये में रसोई गैस सिलेंडर और 300 यूनिट मुफत बिजली का लाभ दिया जाएगा। सरकार बनने ही पहले ही साल एक लाख नौकरियां देने का कार्य हमारी सरकार करेगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें