Rewari News : बसपा इनैलो ने संयुक्त रूप से जननेता विजय सोमानी को प्रत्याशी बनाकर चुनाव में उतारा



रेवाड़ी विधानसभा से सोमाणी विजय बहुजन समाज पार्टी (बसपा) व इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के संयुक्त उम्मीदवार रहेंगे व उनका चुनाव चिन्ह हाथी होगा। सोमाणी विजय को राष्ट्रीय जनहित कांग्रेस पार्टी व  राष्ट्रीय नव चेतना मंच का समर्थन भी है। सोमाणी विजय पिछले 40 वर्षों से रेवाड़ी की जनता के अधिकारों के लिए संघर्ष कर रहे हैं । दो परिवार ही  दशकों से रेवाड़ी पर राज कर रहे हैं और रेवाड़ी की दुर्दशा सबके सामने है।

इस बार रेवाड़ी की जनता बदलाव चाहती है और सोमाणी विजय अबकी बार दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं जनता जनार्दन का पूरा सहयोग सोमाणी को मिल रहा है उन्होंने जनता का धन्यवाद किया और कहा कि मैं सदा आपका आभारी रहूंगा, आपका एक एक वोट रेवाड़ी की तस्वीर बदलेगा और यह जीत 36 बिरादरी की होगी सभी मिलकर काम करेंगे। 

इस मौके पर बसपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लक्ष्मी देवी, राजेंद्र थानेदार सिंह अध्यक्ष रेवाड़ी विधानसभा, रेवाड़ी अनूप सिंह जिला उपाध्यक्ष, मास्टर किशोरी लाल जिला कोषाध्यक्ष,  गोपाल ओढी बावल  विधानसभा, इनेलो के जिला अध्यक्ष राजपाल यादव,  प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवंत डहिनवाल व अन्य लोग मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें